ताज़ा खबर
 

Snapdeal इंजीनियर दीप्ति सरना ने सुनाई आपबीती: चाकू दिखा आंखों पर पट्टी बांधकर ले गए थे बदमाश

दीप्ति सरना ने शुक्रवार सुबह 8 बजे खुद अपने भाई को फोन कर कहा कि वह पानीपत में है और बिल्कुल ठीक है।
दीप्ति सरना बुधवार शाम को गाजियाबाद के कविनगर जाने के लिए ऑटो में बैठी थी और तभी से लापता हो गई थी।

गाजियाबाद से बुधवार को लापता हुई स्नैपडील की इंजीनियर दीप्ति सरना शुक्रवार सुबह पानीपत में मिल गई। उसने शुक्रवार सुबह 8 बजे अपने भाई को फोन कर कहा कि वह पानीपत में है और बिल्कुल ठीक है। दीप्ति ने यह भी कहा कि वह दिल्ली पहुंच रही है। इसके बाद परिवारवाले दीप्ति को लेने के लिए रेलवे स्‍टेशन पहुंचे और उन्‍हें घर लेकर आए। इस बीच दीप्ति के हवाले से खबर आ रही है कि उनका बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। वे चाकू दिखा उनकी आंखों पर पट्टी बांधकर ले गए थे और बाद में दिल्‍ली के नरेला स्‍टेशन पर छोड़ दिया। यूपी सरकार ने भी अपने टि्वटर हैंडल पर इस बारे में जानकारी दी है।

हालांकि, अब तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि दीप्ति पानीपत कैसे पहुंची? यूपी सरकार ने ट्वीट कर दीप्ति के मिल जाने की खबर की पुष्टि की है। IT इंजीनियर दीप्ति सरना कंपनी के गुड़गांव ऑफिस में काम करती है। दीप्ति बुधवार शाम ऑफिस से गाजियाबाद के कविनगर में अपने घर जाने के लिए निकली थी। वह शाम 8 बजे मेट्रो से वैशाली उतरी। घर के लिए ऑटो लिया। इसके बाद से वह लापता हो गई थी।

दीप्ति के पिता नरेंद्र सरना के मुताबिक, बुधवार रात सवा आठ बजे उनकी बेटी से बात हुई थी। उस वक्त वह हिंडन पुल पर थी। उसके पिता फार्मासिस्ट हैं। घर पहुंचने से पहले वह उन्हीं के साथ बात कर रही थी, तभी अचानक उसने कहा- ‘ऑटो वाला गलत ले जा रहा है…पापा बचा लो।’ इसके बाद से उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। पुलिस के मुताबिक, दीप्ति के साथ उसकी सहेली भी ऑटो में थी, जिसे हिंडन से पहले ही ऑटो वाले ने जबरन उतार दिया था। पुलिस को उनके मोबाइल की आखिरी लोकेशन आरडीसी और राजनगर एक्सटेंशन के आसपास मिली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. Ajay Patel
    Feb 12, 2016 at 12:41 pm
    अब RS 15000-50000/महीना कमायें. बस आपको Advertising करना है. और कम्पनी आपको हर माह आपके बैंक एकाउंट मे रूपया देगी...बस आप इस whatsApp no. (9713043269)पर "Info" लिख कर send कीजिए
    (0)(0)
    Reply
    1. B
      brijesh kumar
      Feb 12, 2016 at 10:51 am
      कहानी गले नहीं उतर रही...
      (0)(0)
      Reply