December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

इतने घमासान के बाद भी शिवपाल ने कहा- सपा और मुलायम परिवार में सब ठीक है

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ समाजवादी पार्टी की प्रमुख बैठक में घमासान के बाद प्रदेश सपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने आज यहां कहा कि पार्टी और मुलायम परिवार में सब कुछ ठीक है।

Author लखनऊ | October 25, 2016 12:45 pm

उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ समाजवादी पार्टी की प्रमुख बैठक में घमासान के बाद प्रदेश सपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने आज यहां कहा कि पार्टी और मुलायम परिवार में सब कुछ ठीक है। शिवपाल ने कहा, ‘‘पार्टी और मुलायम परिवार में सब ठीक ठाक है। मैं नेता जी के साथ हूं। वह जो भी निर्देश देंगे हम उसका पालन करेंगे।’ कल पार्टी मुख्यालय पर हुई बैठक में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को झूठा बता कर उनसे माइक छीन लेने वाले शिवपाल ने यह बात आज संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए कही। शिवपाल सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके घर गये, जो कि दांत में दर्द के कारण अपने घर पर ही आराम कर रहे हैं।

मुख्यमंत्री भी अलग से सपा प्रमुख के घर गए। बहरहाल सपा मुख्यालय के बाहर आज भी तनाव का माहौल रहा और शिवपाल तथा अखिलेश के समर्थकों के बीच नारेबाजी होती रही। तनाव को देखते हुए पार्टी मुख्यालय पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और वहां जाने वाले विक्रमादित्य मार्ग पर अवरोधक लगा दिए गए हैं। शिवपाल आज सुबह पार्टी मुख्यालय पहुंचे और पांच नवम्बर को होने वाले पार्टी के रजत जयंती समारोह के सिलसिले में कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति और अपने साथ ही बर्खास्त कर दिये गये मंत्री ओमप्रकाश सिंह आदि से बातचीत की।

पार्टी की तरफ से आज कोई आधिकारिक बैठक निर्धारित नहीं है मगर कल पार्टी मुख्यालय पर हुई बैठक में जो कुछ हुआ उसके बाद से विभिन्न स्तरों पर शिवपाल और अखिलेश के बीच बढ़ती खाई को पाटने की कोशिशें जारी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 25, 2016 12:42 pm

सबरंग