ताज़ा खबर
 

शिवसेना ने भारत को किया चैलेंज, कहा: हिम्मत दिखाकर पाकिस्तान पर करे हमला

सीमा पार से लगातार हो रहे आतंकवादी हमलों के जवाब में शिव सेना ने भारत से पाकिस्तान पर हमला करने की मांग की है। पार्टी के मुख-पत्र 'सामना' में प्रकाशित तीखे संपादकीय में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के प्रमुख सहयोगी दल शिव सेना ने कहा है कि जम्मू -कश्मीर के कुपवाड़ा इलाके में एक आतंकवादी को मार गिराने में चार भारतीय सैनिकों को अपनी शहादत देनी पड़ी।
Author मुंबई | October 7, 2015 10:21 am
हिम्मत दिखाकर पाकिस्तान पर हमला करे भारत: शिवसेना

सीमा पार से लगातार हो रहे आतंकवादी हमलों के जवाब में शिव सेना ने भारत से पाकिस्तान पर हमला करने की मांग की है।

पार्टी के मुख-पत्र ‘सामना’ में प्रकाशित तीखे संपादकीय में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के प्रमुख सहयोगी दल शिव सेना ने कहा है कि जम्मू -कश्मीर के कुपवाड़ा इलाके में एक आतंकवादी को मार गिराने में चार भारतीय सैनिकों को अपनी शहादत देनी पड़ी।

इसी तरह जम्मू -कश्मीर के उधमपुर और हंदवाड़ा और पंजाब के गुरदासपुर में आतंवादियों के साथ हुए मुठभेड़ में कई भारतीय जवानों को जान गंवानी पड़ी है।

संपादकीय में लिखा है, ‘त्रासदी यह है कि भारतीय सुरक्षा बलों के लिए आतंकवादी सबसे बड़ी चुनौती साबित हुए हैं…पाकिस्तान के कुछ मंत्री और हाफिज सईद लगातार भारत को धमकी दे रहे हैं…लेकिन हम सिर्फ इसे हंसी में उड़ा रहे हैं’।

इन सबके बीच भारत अपने बहादुर जवान खोता जा रहा है, जबकि आतंकवादियों का पाकिस्तान में शहीद और स्वतंत्रता सेनानी कहकर सम्मान किया जा रहा है और उनके नाम पर स्मारक बनाए जा रहे हैं।

संपादकीय में यह भी लिखा गया है कि इसके बावजूद एक तरफ भारतीय सैनिकों की सीमा पर क्रूरता से हत्या की जा रही है, हमें पाकिस्तान द्वारा समर्थित आतंकवादियों से लड़ना पड़ रहा है, लेकिन हम पाकिस्तान के साथ बातचीत करने में भी लगे हुए हैं और आतंकवादी गतिविधियों के बारे में बात करने में कोई रुचि नहीं दिखा रहे।

यह बिल्कुल साफ है कि भारतीय सेना पाकिस्तानी आतंकवादियों और पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में स्थित आतंकवादियों के अड्डों को नष्ट कर सकती हैं, जैसे कि म्यांमार में घुसकर उन्होंने आतंकवादी अड्डों को नष्ट किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. D
    dileep patel
    Oct 7, 2015 at 12:05 pm
    पाकिस्तान है और हम सेर फिर भी पाकिस्तान से डरते है क्या पुरे पाकिस्तान की जनता और सेना से हमारी सेना ही जीत सकती है
    (0)(0)
    Reply
    1. D
      dileep patel
      Oct 7, 2015 at 11:55 am
      पाकिस्तान पर हा करना बहुत जरूरी है इंडिया के मुस्लिम जनता पाकिस्तान का पक्ष लेती है
      (0)(0)
      Reply
      1. D
        dileep patel
        Oct 7, 2015 at 12:07 pm
        पाकिस्तान मुर्दा बाद
        (0)(0)
        Reply
        1. A
          Ali
          Oct 7, 2015 at 11:28 am
          हम भारतीय पाकिस्तान से इतने कयं डरते है. की वो हम हो हरेरी सीमा में गश केर मरते है. और हम कुछ नहीं करते. वो खुलेआम दमकी देते हैं फिर बी कुछ नहीं करते. अब तो अगर नवाज सरीफ सीमा पे खड़े होकर भी बोले के आज लाडले तब हम उसका कुछ नहीं बिगड़ सकते. आखिर क्यनो. अबतो मोदी की सरकार हैं और सुब कुछ बीजेपी के हाट में हिअ. बस ये तो देश के अंदर ही दंगा केरवासकते हैं और हम लोगो हिन्दू मुस्लिम के नाम पैर लाडवा सकते है . भाइयो सुब मिल केर मोदी को बोलो के पाकिस्तान की वाट लगा दे
          (0)(0)
          Reply
          1. S
            s m
            Oct 7, 2015 at 11:35 am
            शिव सेना की भूमिका कुछ कुछ संदिग्ध लग रही है. शिव सेना का वक़्तव्य एवं कृत वैसा ही है जैसा पाक के जनरल एवं आई एस आई के. लगता ही नहीं सेना कोई भारतीय राजनितिक पार्टी है. लगता है महाराष्ट्र की हार को सेना पचा नहीं पाई है एवं ऐसी बयां बाजी कर रही है जैसे दूध का जल छाछ को भी फूंक फूंक कर पी रहा हो.
            (0)(0)
            Reply
            1. S
              Subodh khanna
              Oct 7, 2015 at 12:02 pm
              चलो shivsainkon से कहो फ़ौज़ main bharti hon , sabse पहले aditya थक्केरी join करे फ़ौज़
              (0)(0)
              Reply
              1. Load More Comments
              सबरंग