ताज़ा खबर
 

‘पीएम मोदी के अपमान पर भड़के थे मेरे पति’, शिवसेना के ‘चप्पलमार’ सांसद के बचाव में आईं पत्नी

शिवसेना के नेता संजय राउत ने इस मामले में कहा कि आम आदमी हो या मंत्री हो किसी का भी गुस्सा फूट सकता है अगर उसके साथ गलत हुआ है। गलती हुई है, हाथ उठा है, उसके लिए कौन जिम्मेदार है वो देखेंगे।
एयर इंडिया के कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड़।

एयर इंडिया के कर्मचारी को चप्पल से पीटने के मामाले में शिवसेना के सांसद रविंद्र गायकवाड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। वहीं, उनके “हिंसक रूप” को देखकर उनका परिवार भी हैरान है। हालांकि उन्होंने गायकवाड़ का बचाव करते हुए इस व्यवहार के लिए एयर इंडिया स्टाफ के रवैये को ही जिम्मेदार बताया है। गायकवाड़ की पत्नी ऊषा ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा कि पहली बार मैंने अपने पति के हिंसक रूप को देखा। उन्होंने कहा, मैं कभी नहीं सोच सकती थीं कि मेरे पति किसी को मारेंगे, जैसे की उन्होंने दिल्ली में किया। इसके पीछे एयर लाइन स्टाफ का अभद्र व्यवहार जिम्मेदार है।

ऊषा ने दावा किया, “मैंने अपनी जिंदगी में कभी उन्हें गुस्से में नहीं देखा। घटना का पता लगने के बाद जब आधी रात को मैंने उन्हें फोन किया तो उन्होंने (रविंद्र गायकवाड़) बताया कि स्टाफ को यह पता था कि मैं एक सासंद हूं फिर भी उसने मेंरे साथ अभद्र रहा। उनसे जब पूछा गया कि कथित अभद्र व्यवहार के लिए इस तरह गुंडागर्दी की जाए यह तो जायज नहीं है, तो उन्होंने कहा कि मेरे पति जो एयर इंडिया की खराब सर्विस के लिए सिर्फ शिकायत दर्ज कराना चाहते थे, लेकिन शिकायत दर्ज के करने बजाए वो लोग बहस करने लगे। आखिर में जब उन लोगों ने हमारे प्रधानमंत्री का नाम अभद्रतापूर्वक लिया तो उनका धैर्य जवाब दे गया और उन्होंने कर्मचारी के ऊपर हाथ उठा दिया।

वहीं, शिवसेना के नेता संजय राउत ने इस मामले में कहा कि आम आदमी हो या मंत्री हो किसी का भी गुस्सा फूट सकता है अगर उसके साथ गलत हुआ है। गलती हुई है, हाथ उठा है, उसके लिए कौन जिम्मेदार है वो देखेंगे। एफआईआर किया है ना? हम देखेंगे और किस पर एफआईआर होनी चाहिए। राउत ने कहा कि शिवसेना रवींद्र गायकवाड़ के व्यवहार का कभी समर्थन नहीं करती। लेकिन यह पता लगाने के लिए जांच होनी चाहिए कि हमारे सांसद को इस तरह से व्यवहार करने के लिए क्यों बाध्य होना पड़ा। यह केवल एक सांसद की बात नहीं है बल्कि एयर इंडिया की खराब सेवा के चलते हजारों यात्रियों को कई तरह की समस्या का सामना करना पड़ता है।

गौरतलब है कि महाराष्ट्र की उस्मानाबाद सीट से शिवसेना के टिकट पर चुनाव जीते सांसद रवींद्र गायकवाड़ ने गुरुवार को सीट को लेकर हुई कहासुनी के बाद एअर इंडिया के कर्मचारी के साथ गालीगलौज और मारपीट की थी। गायकवाड़ मुसीबतों में तब और ज्यादा उलझ गए जब उन्होंने खुद हेकड़ी दिखाते हुए कुबूल किया था कि उन्होंने कर्मचारी को 25 बार चप्पल से पीटा। सासंद के इस व्यवहार के बाद 5 एयरलाइंस कंपनियों ने उन्हें ब्लैक लिस्ट कर दिया है।

शिव सेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने एयर इंडिया के स्टाफ मेंबर के साथ किया दुर्व्यवहार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.