ताज़ा खबर
 

हिंदुस्तान की धज्जियां उड़ाने वाले मंत्री आजम खान दें इस्तीफा

उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आजम खान द्वारा दादरी कांड और यूएन को पत्र लिखने को लेकर शिवसेना ने उन्हें टारगेट कर बड़ा हमला बोला है।
Author नई दिल्ली | October 7, 2015 15:21 pm
आजम खान (file)

उत्तर प्रदेश के शहरी विकास मंत्री आजम खान द्वारा दादरी कांड और यूएन को पत्र लिखने को लेकर शिवसेना ने उन्हें टारगेट कर बड़ा हमला बोला है। शिवसना अपनी पार्टी के मुखपत्र सामना में आजम को देशद्रोही करार दिया है।

इतना ही नहीं मुखपत्र में साफ तौर पर लिखा गया है कि आजम ने हिंदुस्तान की धज्जि‍यां उड़ाई हैं। इसके साथ ही शिवसेना ने दादरी मामले में राजनीति नहीं करने की सलाह दी है।

सामना में सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव पर भी निशाना साधा गया है। संपादकीय के अनुसार ‘अगर मुलायम में जरा भी राष्ट्रभक्ति शेष होगी तो वे आजम खान नाम के मंत्री के ”पार्श्वभाग” पर लात मारकर उसे घर बैठा देंगे।’ संपादकीय के अनुसार दादरी मामले पर आजम खान को इतना शौक है तो सबसे पहले वे अपने मंत्री पद का इस्तीफा देना चाहिए।

सामना में पार्टी ने लिखा, ‘आजम खान एक नापाक आदमी की तरह घरेलू विवाद को शीर्ष पर ले जाकर हिंदुस्तान की धज्जि‍यां उड़ाने का काम कर रहे हैं। आजम को इस्तीफा देना चाहिए या फिर यदि मुलायम मे देशभक्ति बची है तो आजम से इस्तीफा मांगे।

गौरतलब है कि संयुक्त राष्ट्र संघ के महासचिव बान की मून को आजम ने पत्र लिख के मांग की है कि मुस्लिमों की दुर्दशा पर वह ध्यान दें। दादरी कांड को लेकर यह पत्र लिखा गया था।

शिवसेना के अनुसार यह देशद्रोह है और आजम को देश की किसी भी संवैधानिक पद पर बने रहने का अधिकार नहीं है। निर्वाचन आयोग को चाहिए कि वह उन्हें चुनाव लडने के लिए अयोग्य घोषित करे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    BHARAT
    Oct 7, 2015 at 12:03 pm
    आज़म जैसे द्रोही भारत छोड़ क्यु नहीं देते.
    Reply
  2. B
    BHARAT
    Oct 7, 2015 at 12:02 pm
    देशप्रेमी मुसलमानो के लिए धब्बा है आज़म.
    Reply
  3. S
    satish kumar
    Oct 7, 2015 at 10:21 am
    ऐसे लोग रहते यहाँ है गाते stan का hai...इनको तो देश से nikalo,,,,,
    Reply
  4. T
    tej singh
    Oct 7, 2015 at 10:46 am
    इस कि मा को ना पडेगा आंतकी
    Reply
  5. T
    tej singh
    Oct 7, 2015 at 10:46 am
    इस कि मा को ना पडेगा आंतकी
    Reply
  6. Y
    Yug
    Oct 7, 2015 at 10:09 am
    नापाक आज़म नहीं हम सब नामर्द हैं.....
    Reply
  7. Load More Comments
सबरंग