ताज़ा खबर
 

शीना मर्डर केसः पूछताछ के बाद इंद्राणी-पीटर का हुआ मिलान

शीना बोरा हत्या मामले की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी से आज फिर पूछताछ की गई।
Author मुंबई | September 3, 2015 17:57 pm

शीना बोरा हत्या मामले की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पति पीटर मुखर्जी से आज फिर पूछताछ की गई। शीना बोरा हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए अब पीटर और इंद्राणी का आमना-सामना भी कराया जा सकता है।

इससे पहले भी बुधवार देर रात तक करीब 12 घंटे पीटर से पूछताछ हुई थी और आज सुबह वह फिर खार थाने पहुंचे। दो घंटे बाद इंद्राणी को भी थाने लाया गया। एक वरष्ठि अधिकारी ने बताया कि पीटर और इंद्राणी को आमने-सामने लाया जाएगा ताकि तीन साल पुरानी हत्या की गुत्थी सुलझाई जा सके।

अधिकारी ने कहा कि मुखर्जी को आज फिर खार थाने बुलाया गया क्योंकि हम इंद्राणी के बयान के साथ उनके बयानों का मिलान करना चाहते हैं जिनके साथ मिलकर उन्होंने आईएनएक्स मीडिया का गठन किया था।

इंद्राणी को अपनी बेटी शीना की कथित हत्या के लिए 25 अगस्त को गिरफ्तार किया गया था। इस बीच कलीना के फोरेंसिक साइंस लैब ने इंद्राणी के नमूने और रायगढ़ जिले में पाए गए कंकाल के अवशेष की जांच शुरू कर दी है ताकि डीएनए का मिलान किया जा सके और पता लगाया जा सके कि क्या शव शीना का ही है।

पुलिस ने स्टार इंडिया के पूर्व सीईओ पीटर के वर्ली स्थित फ्लैट की जांच की थी और कुछ दस्तावेज और लैपटॉप अपने साथ ले गई।

पीटर से जो सवाल पूछे गए थे वहीं सवाल इंद्राणी से भी पूछे गए। इंद्राणी को बांद्रा की हाजत से लाकर बगल के कमरे में बिठाया गया था। पीटर से जो सवाल पूछे गए उनमें वित्तीय लेऩ-देन खासकर उनके निवेश, विभिन्न कंपनियों में उनके शेयर और इंद्राणी, बेटे राहुल, सौतेली बेटी शीना और छोटी सौतेली बेटी विधि को उन्होंने कितना धन दिया, इंद्राणी की पहले की शादी से उनकी बेटी कौन है जैसे सवाल पूछे गए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग