ताज़ा खबर
 

इंद्राणी से नही मिल सके वकील

इंद्राणी मुखर्जी की वकील को आज उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी गयी जो कथित तौर पर दवा की अधिक मात्रा लेने के बाद यहां के एक अस्पताल में बेहोशी की हालत में भर्ती हैं..
Author मुंबई | October 3, 2015 15:27 pm
इंद्राणी मुखर्जी को 25 अगस्त को खार पुलिस ने अपकी बेटी शीना बोरा की 2012 में हुई हत्या में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार कर लिया था। (पीटीआई फाइल फोटो)

इंद्राणी मुखर्जी की वकील को आज उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी गयी जो कथित तौर पर दवा की अधिक मात्रा लेने के बाद यहां के एक अस्पताल में बेहोशी की हालत में भर्ती हैं। उनकी वकील ने जेजे अस्पताल के डीन से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली।

अस्पताल के सूत्रों के अनुसार इंद्राणी की वकील गुंजन मंगला जेजे अस्पताल के डीन डॉक्टर टी पी लहाने से मिलीं जिन्होंने उन्हें 43 वर्षीय इंद्राणी की हालत से अवगत कराया। बातचीत करीब 30 मिनट तक चली जिसके बाद वकील मीडिया से बिना कुछ कहे चली गयीं। उन्हें इंद्राणी से मिलने की अनुमति नहीं दी गयी जो लहाने के अनुसार अभी अर्द्धमूर्च्छित अवस्था में हैं। वह तीन दिन और उपचार और अवलोकन में रहेंगी।

जेजे अस्पताल के डॉक्टरों को जेल रिकॉर्ड उपलब्ध कराया गया है जिसके अनुसार वह कथित रूप से 11 सितंबर से मिर्गी रोधी दवा खा रही थीं। लहाने ने कहा कि उन्होंने ड्रग लिया था या नहीं इसका पता लगाने के लिए उसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जायेगा।

अस्पताल के अन्य डॉक्टर ने बताया कि खून और पेशाब के आवश्यक जांच किय गये हैं और सीबीआई अधिकारियों के दल को उनकी स्थिति के बारे में बताया गया। इस बात की आशंका है कि मंगलवार को गुवाहाटी में अपनी मां की मृत्यु की खबर सुनने के बाद वह अवसाद में चली गयी थी।

मीडिया दिग्गज पीटर मुखर्जी की पत्नी इंद्राणी मुखर्जी को 25 अगस्त को खार पुलिस ने अपकी बेटी शीना बोरा की 2012 में हुई हत्या में कथित भूमिका के लिए गिरफ्तार कर लिया था।

इंद्राणी की 24 वर्षीय बेटी शीना को कथित तौर पर बांद्रा में नेशनल कॉलेज के बाहर से अगवा कर लिया गया और उसके बाद इंद्राणी, उसके पूर्व पति संजीव खन्ना और चालक श्यामवर राय ने कार में गला घोंट कर शीना की हत्या कर दी।

इंद्राणी को किन परिस्थितियों में अस्पताल में भर्ती करना पड़ा इसको लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शुक्रवार को जांच का आदेश दिया। यह जांच बायकुला महिला जेल के अधिकारियों की खामियों समेत सभी पहलुओं पर होगी। इंद्राणी बायकुला महिला जेल में ही न्यायिक हिरासत में थी।

जांच में इस बात पर भी गौर किया जायेगा कि क्या उन्होंने दवा की गोलियां परामर्श से अधिक ली थी और अगर ऐसा है तो यह कैसे संभव हुआ। इंद्राणी की वकील से टिप्पणी के लिए संपर्क नहीं किया जा सका।

इसी बीच संजीव खन्ना के वकील श्रेयांश मिठारे ने कहा कि आर्थर रोड जेल में बंद उनके मुवक्किल की सुरक्षा को लेकर किसी तरह का खतरा नहीं है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.