ताज़ा खबर
 

शाजिया इल्मी के बाद अरविंद केजरीवाल के खिलाफ BJP से जया प्रदा

दिल्ली चुनाव में नई दिल्ली विधानसभा सीट से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी के उम्मीदवार को लेकर कयासबाजी जारी है। बुधवार को दिल्ली के सियासी गलियारों में यह चर्चा रही कि बीजेपी केजरीवाल के सामने कभी उनकी ही सहयोगी रहीं शाजिया इल्मी को उतार सकती है। शाजिया ने ट्वीट करके इसका खंडन कर दिया है। […]
Author January 15, 2015 15:17 pm
अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी से जया प्रदा?

दिल्ली चुनाव में नई दिल्ली विधानसभा सीट से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बीजेपी के उम्मीदवार को लेकर कयासबाजी जारी है। बुधवार को दिल्ली के सियासी गलियारों में यह चर्चा रही कि बीजेपी केजरीवाल के सामने कभी उनकी ही सहयोगी रहीं शाजिया इल्मी को उतार सकती है। शाजिया ने ट्वीट करके इसका खंडन कर दिया है। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि बीजेपी केजरीवाल के खिलाफ फिल्म ऐक्ट्रेस और रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा पर दांव लगा सकती है।

कांग्रेस नई दिल्ली सीट से दिल्ली सरकार की पूर्व मंत्री डॉ. किरण वालिया को उतारने का ऐलान कर चुकी है। अगर बीजेपी भी किसी महिला को उतारती है तो केजरीवाल का सामना इस बार चुनावी मैदान में दो महिलाओं से हो सकता है।


सूत्रों का कहना है कि समाजवादी पार्टी से रामपुर की सांसद रहीं जया प्रदा बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। माना जा रहा है कि अगर बीजेपी नई दिल्ली विधानसभा सीट पर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जया प्रदा पर दांव लगा सकती है। लोकसभा चुनाव से पहले भी जया प्रदा के बीजेपी में शामिल होने की चर्चा थी, लेकिन बाद में वह अमर सिंह के साथ आरएलडी के टिकट पर चुनाव में उतरी थीं। दोनों बुरी तरह हार गए थे।

सूत्रों का कहना है कि जया प्रदा गुरुवार या शुक्रवार को बीजेपी में शामिल हो सकती हैं। इस बारे में जया प्रदा और अमर सिंह की बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात हुई है। सूत्रों का दावा है कि उनके बीजेपी में आने पर भी सहमति बन गई है। वैसे, जया प्रदा का दिल्ली में कोई जनाधार नहीं है, लेकिन ग्लैमर जगत का एक जाना-पहचाना चेहरा होने की वजह से वह मुकाबले को रोचक बना सकती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग