ताज़ा खबर
 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कसा पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज- बहुत मिल लिए गले, अब वापस आ जाइए साहिब

आशा करता हूं किसी को आपत्ति नहीं होगी क्योंकि वैसे भी हम एक लोकतांत्रिक देश में रहते हैं क्यों सही कहा न? जय हिंद"।
भाजपा सासंद शत्रुघ्न सिन्हा। (पीटीआई फाइल फोटो)

बीजेपी नेता शत्रुध्न सिंहा ने बिना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लिए उनपर तंज कसते हुए बोला कि बहुत गले मिल लिए हो साहिब अब वापस आ जाओ। बता दें कि रविवार को पीएम मोदी फिलीपीन्स के मनीला में आसियान कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे। अक्सर ऐसा देखा गया है कि शत्रुघ्न सिन्हा अपनी ही पार्टी पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट किया “बहुत प्रशंसा करते हैं कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई नई पहल की है और बहुत देशों का दौरा कर रहे हैं, जिसमें लेटेस्ट फिलीपिन्स दौरा है। आशा और प्रार्थना करते हैं कि कम से कम इस बार यह दौरा अच्छा नतीजा देगा और यह केवल एक फोटो खिंचवाने वाला दौरा बनकर नहीं रह जाएगा। आशा करता हूं किसी को आपत्ति नहीं होगी क्योंकि वैसे भी हम एक लोकतांत्रिक देश में रहते हैं क्यों सही कहा न? जय हिंद”।

इसके बाद सिन्हा ने आज यानि मंगलवार को एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा “क्या गले लगाओ व्यापार, फोटो खिंचवाना, खेती के बारे में सीखना और न सीखना काफी है”? गुजरात विधानसभा चुनावों का पीएम को याद दिलाते हुए सिन्हा ने लिखा “भारत के विकास का इकलौते एजेंडे के साथ कम से कम चुनावों के इस महत्वपूर्ण समय में वापस आ जाइए साहिब और देश के लिए और उसकी प्रगति के लिए काम करते हैं। बहुत सारा प्यार, जय हिंद”।

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा बिहार के पाटलीपुत्र से सांसद हैं। पिछले कुछ महीनों से अपने बयानों को लेकर सिन्हा मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं। सिन्हा ने पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा का समर्थन किया था और देश की गिरती अर्थव्यवस्था पर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। जब उनसे पूछा गया था कि क्या आप बीजेपी को छोड़ने का मन बना रहे हैं तो उन्होंने कहा, “मैं इसे छोड़ने के लिए शामिल नहीं हुआ था, लेकिन जब मैं कहता हूँ कि हम अपनी चुनौतियों का सामना नहीं कर सकते हैं, तब भी मैं उन शब्दों को कम नहीं कर सकता, जब हम कहते हैं कि पार्टी ‘वन मैन शो’ और ‘टू मैन आर्मी’ बन रही है।

देखिए वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.