ताज़ा खबर
 

1 सप्ताह में 2 नाबालिग गैंगरेप के बाद आखिर क्या कर रहे PM मोदी और LG: केजरीवाल

वैसे तो दिल्ली को शर्मसार होते कई बार देखा जा चुका है लेकिन आज फिर ऐसी ही शर्मसार शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है।
Author नई दिल्ली | October 17, 2015 15:08 pm

वैसे तो दिल्ली को शर्मसार होते कई बार देखा जा चुका है लेकिन आज फिर ऐसी ही शर्मसार शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक ही दिन में राजधानी में दो अलग अलग इलाकों में हुए रेप की घटनाओं जैसे इंसानियत को खत्म ही कर दिया हो।

ऐसे में दिल्ली में बढ़ती रेप की घटनाओं को ध्यान में रखते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल पीएम मोदी को कोस रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा कि दिल्ली पुलिस रेप की घटनाओं को रोकने में नाकामयाब है, ऐसे में आखिरकार पीएम मोदी और उपराज्यपाल क्या कर रहे है।

देश की राजधानी दिल्ली चार साल की बच्ची के साथ रेप को एक हफ्ता भी नहीं बीता था कि दूसरी घटना सामने आई है। बीते दिन शुक्रवार को फिर आनंद बिहार में एक मासूम के साथ गैंगरेप हुआ। जहां तीन लोगों ने पांच साल की एक बच्ची के साथ कथित रूप से बलात्कार किया।

खबर है कि बच्ची अपने घर में अकेली थी, तभी उसके पड़ोस में रहने वाला एक शख्स उसे अपने घर ले गया और फिर अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसके साथ बलात्कार किया।

बच्ची के आरोपी के घर से निकलते हुए रोती-बिलखती देख पड़ोसियों ने पुलिस को खबर दी। उनमें से एक पड़ोसी ने पुलिस को बताया कि उसके कपड़े खून से सने थे और वह काफी रो रही थी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

इन दोनों ही बच्चियों की गंभीर चोटें आई हैं और उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। गौरतलब है कि एक हफ्ता पहले चार साल की मासूम के साथ उसके पड़ोसी ने रेप किया था।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    akash
    Oct 17, 2015 at 2:29 pm
    ररस के गुंडे ऐसे मोको पर कोई कॉमेंट नहीं करते कहा सो गए हे बस मोदी मोदी के गुण गिनाते हे इस देश को कहा ले जा रहे हे
    (0)(0)
    Reply
    1. V
      VIJAY LODHA
      Oct 17, 2015 at 12:35 pm
      लड़कियों और महिलाओं की सुरक्षा की बातें करने वाले माननीयों, कहाँ हैं आप लोग.....!!!!
      (0)(0)
      Reply
      1. N
        Naveen Bhargava
        Oct 17, 2015 at 8:16 pm
        (0)(0)
        Reply