ताज़ा खबर
 

बरेलीः IVRI के साइनटिस्ट की पहले हुई हत्या फिर लूटपाट

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक सनसनीखेज वारदात में भारतीय पशु चिकित्सा अनुसंधान संस्थान आईवीआरआई के प्रधान वैज्ञानिक की हत्या करके घर में रखी नकदी और जेवर लूट लिए गए।
Author July 30, 2015 16:35 pm
आईवीआरआई साइनटिस्ट की हत्या

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक सनसनीखेज वारदात में भारतीय पशु चिकित्सा अनुसंधान संस्थान आईवीआरआई के प्रधान वैज्ञानिक की हत्या करके घर में रखी नकदी और जेवर लूट लिए गए।

पुलिस अधीक्षक नगर समीर सौरभ ने बताया कि आईवीआरआई में एनीमल जेनेटिक विभाग के प्रमुख डाक्टर दीपक शर्मा :55: का खून से लथपथ शव आज सुबह बरेली के थाना इज्जतनगर क्षेत्र स्थित आईवीआरआई परिसर में उनके सरकारी आवास में पाया गया।

उन्होंने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर वह तथा बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह, डाक्टर शर्मा के आवास पर पहुंचे। थाना इज्जतनगर में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या और लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है और डाक्टर शर्मा की नौकरानी को हिरासत में लिया गया है।

सौरभ ने बताया कि मौके पर देखने से पता चलता है कि हत्यारे डाक्टर शर्मा के परिचित थे। डाक्टर शर्मा की हत्या किसी धारदार हथियार से की गयी।
शर्मा के आवास के सर्वेन्ट क्वार्टर में रहने वाली उनकी नौकरानी दीपा ने बताया कि उनकी पत्नी निर्मला अपने मायके वृंदावन गयी हुई हैं। घर पर शर्मा की मां सुशीला थी।

दीपा के मुताबिक कल रात नौ बजे के करीब उसने खाना बनाया और खाना डायनिंग टेबल पर रखा ही था कि किसी ने दरवाजे पर दस्तक दी। तत्काल मां सुशीला ने दरवाजा खोला। दरवाजे पर खड़े लोगों ने शर्मा के बारे में पूछा। इसी बीच डा. शर्मा वहां आ गये और वह उसे अन्दर कमरे में ले गये।

नौकरानी के मुताबिक इसी दौरान दरवाजे पर खड़े दो लोगों ने उसे और डाक्टर की मां को बाथरूम में बंद कर दिया। शोर मचाने पर उसका पति और सास दौड़ कर शर्मा के आवास पर आये और उसे तथा डाक्टर की मां को बाथरूम से निकाला।

सभी लोग शर्मा के कमरे में दौड़ कर गये तो देखा कि वह कुर्सी पर मरे पड़े थे और बदमाश घर में रखी नकदी और जेवर लूट ले गये। बहरहाल, पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। भाषा सं सलीम

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग