ताज़ा खबर
 

बेचैनी की शिकायत के बाद मशहूर वकील राम जेठमलानी अस्पताल में भर्ती, आईसीयू में रखा गया

देश के जाने-माने वकील और राज्यसभा सदस्य राम जेठमलानी को कोच्चि के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बेचैनी होने की शिकायत के बाद जेठमलानी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Author नई दिल्ली | March 25, 2017 19:01 pm
तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती राम जेठमलानी।

देश के जाने-माने वकील और राज्यसभा सदस्य राम जेठमलानी को कोच्चि के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बेचैनी होने की शिकायत के बाद जेठमलानी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राम जेठमलानी केरल के कोच्चि में वकीलों द्वारा आयोजित किए गए सम्मान समारोह में शामिल होने के लिए आए थे। ‘द हिंदू’ ने अस्पताल प्रशासन के सूत्रों के हवाले से बताया कि जेठमलानी की हालत स्थिर बनी हुई, लेकिन -4 घंटे के लिए आईसीयू (इंटेस केयर यूनिट) में रखा गया है। डॉक्टरों द्वारा अपना इलाज जारी है। 93 साल के राम जेठमलानी अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार में कानून मंत्री और शहरी विकास मंत्री रह चुके हैं। विवादित बयान देने के कारण उन्हें बीजेपी से निकाल दिया गया था। वह आरजेडी से राज्यसभा के लिए निर्वाचित हुए हैं। वह वर्तमान में रांची में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के खिलाफ करोड़ों रूपए के चारा घोटाले में पैरवी कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.