ताज़ा खबर
 

रोहतक गैंग रेप केस में पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का खुलासा: युवती के सिर की सारी हड्डियां फ्रैक्चर, शरीर के अंदर का ये हिस्सा भी गायब

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये भी पता चला है कि महिला के चेहरे, जीभ, आंखों, कानों को पूरी तरह से खत्म कर दिया गया था।
रोहतक गैंग रेप में गिरफ्तार अबियुक्त सुमित और विकास। फोटो- पीटीआई

हरियाणा के रोहतक में दलित महिला के साथ गैंग रेप और दरिंदगी की खबर ने पूरे देश को एक बार फिर से निर्भया कांड की याद दिला दी है। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर भी हैवानियत को देखकर हैरान है। शरीर पर 15 जगह चोट, मुंह की हड्डियां गायब जैसे कई बड़े खुलासे हुए हैं। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि महिला के साथ रेप करने के बाद आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट में कोई नुकीली चीज़ डाल दी। इतना ही नहीं महिला के सिर की कई हड्डियां बुरी तरह टूटी हुई थीं। डॉक्टरों के अनुसार किसी भारी पत्थर से उसके सिर को कई बार कुचला गया होगा। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि आरोपियों ने महिला के शरीर से उसकी फूड पाइप भी निकाल ली थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ये भी पता चला है कि महिला के चेहरे, जीभ, आंखों, कानों को पूरी तरह से खत्म कर दिया गया था। आपको बता दें कि 9 मई से लापता होने के दो दिन बाद 11 मई को रोहतक के आईएमटी ग्राउंड में इस 23 वर्षीय महिला का क्षत-विक्षत शव मिला था। उसके शव को इतनी बुरी तरह से नुकसान पहुंचाया गया था कि लाश की शिनाख्त करना असंभव हो गया था। शव के पास पड़े कपड़ों से महिला की पहचान हो सकी।

हरियाणा पुलिस ने इस मामले में सुमित(24 वर्ष) और विकास(28 वर्ष) को गिरफ्तार किया है। सुमित ने पुलिस को बताया कि उस दलित लड़की ने शादी से इनकार कर दिया था। इसके बाद ही उसने अपने दोस्त विकास के साथ मिलकर उसका अपहरण किया और फिर उसके साथ हैवानियत की हद पार करके बलवात्कार किया। दोनों आरोपियों ने बताया कि उसकी पहचान छुपाने के लिए हमने उसके चेहरे को पत्थरों से कूच दिया था।

सोनीपत में रहने वाले लड़की के माता-पिता ने 9 मई को बेटी के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर पुलिस ने तलाश शुरू की थी। शव की शिनाख्त के लिए घरवालों को रोहतक बुलाया गया। पीड़िता के घरवालों ने पड़ोस के ही अन्य 6 लोगों का भी इस मामले में हाथ होने का शक जताया है। पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया है।

दिल्ली: मोतीबाग इलाके में कार में हुआ महिला के साथ बलात्कार; आरोपी गिरफ्तार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग