ताज़ा खबर
 

ललिता खुदकुशी मामले: कबड्डी खिलाड़ी रोहित को 14 दिन की न्यायिक हिरासत

रोहित को दो दिन की पुलिस हिरासत की समयावधि पूरी होने के बाद मंगलवार को एक मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया।
Author नई दिल्ली | October 26, 2016 03:55 am
प्रो कबड्डी और राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी रोहित कुमार छिल्लर।

दिल्ली की एक अदालत ने ललिता खुदकुशी मामले में गिरफ्तार उसके पति और राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी रोहित कुमार को 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा दिया है।  रोहित को दो दिन की पुलिस हिरासत की समयावधि पूरी होने के बाद मंगलवार को एक मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और उन्हें आठ नवंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया क्योंकि पुलिस ने कहा कि उनसे हिरासत में पूछताछ की जरूरत नहीं है।

प्रत्युषा बैनर्जी के ब्वॉयफ्रैंड राहुल राज पर FIR दर्ज, महिला से छेड़खानी का आरोप

नौसेना से जुड़े आरोपी को 21 अक्तूबर को मुंबई में दिल्ली पुलिस की एक टीम ने गिरफ्तार किया था। कबड्डी खिलाड़ी को 23 अक्तूबर को दिल्ली लाया गया था। रोहित के पिता विजय सिंह को 21 अक्तूबर को एक मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया था, जिन्होंने उन्हें चार नवंबर तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। पुलिस ने कहा कि विजय को पश्चिमी दिल्ली के नांगलोई थाने में आत्मसमर्पण करने के बाद गिरफ्तार किया गया था। रोहित और उसके परिवार पर पत्नी ललिता के उत्पीड़न का आरोप है जिसके बाद उसने खुदकुशई कर ली थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग