ताज़ा खबर
 

रॉबर्ट वाड्रा का अरव‍िंद केजरीवाल पर न‍िशाना- कल तक हम पर आरोप लगाते थे, आज खुद फंस गए, और वह भी अपनों से ही

दिल्ली की AAP सरकार में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपये लेने का गंभीर आरोप लगाया है।
कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा। (पीटीआई फाइल फोटो)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कपिल मिश्रा द्वारा भ्रष्टाचार के आरोप लगाए जाने के मामले पर रॉबर्ट वाड्रा ने अपनी बात कही है। रॉबर्ट वाड्रा ने सोमवार (8 मई) को इस मामले को आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा। हालांकि दूसरी तरफ उन्होंने अरविंद केजरीवाल के सभी आरोपों से मुक्त होने की भी उम्मीद जताई है। केजरीवाल पर लगे आरोप को लेकर उन्होंने फेसबुक के जरिए एक पोस्ट लिखकर अपनी बात कही है। उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा “जो जैसा काम करेगे उसे वैसा ही फल मिलेगा”। अंग्रेजी में लिखे अपने इस मुहावरे से वाड्रा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए लिखा- “2010 में जिन लोगों ने मुझ पर झूठे और गलत आरोप लगाए थे, वे आज अपनी उसी तरह की दुर्दशा होने की स्थिति का सामना कर रहे हैं।

वाड्रा ने आगे लिखा- “मुझ पर भी कई नेताओं ने गलत आरोप लगाए। ऐसा उन्होंने पब्लिसिटी पाने के लिए या फिर देशभर के जरूरी मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश में किया।” वहीं वाड्रा ने जहां एक तरफ केजरीवाल पर इशारों ही इशारों में निशाना साधा वहीं दूसरी तरफ उन्होंने उनके सभी आरोपों से बेगुनाह और साफ-सुथरी छवि के राजनेता साबित होने की कामना की। उन्होंने आगे लिखा- “मैं केजरीवाल को ऑल द बेस्ट कहता हूं और उम्मीद करता हूं कि दिल्ली की जनता के उन पर विश्वास की खातिर वह साफ-सुथरी छवि के नेता साबित होंगे।”

इसके अलावा उन्होंने केजरीवाल के परिवार के लिए भी अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा- “अपने परिवार के मान-सम्मान की खातिर भी वह एक साफ छवि के नेता साबित होंगे।” बता दें मंत्रीपद छिनने के बाद 7 मई को कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपए नकद लिए थे। उन्होंने कहा था- ‘मैंने देखा कि सत्येंद्र जैन ने 2 करोड़ कैश केजरीवाल जी को दिए थे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.