ताज़ा खबर
 

नरेन्द्र मोदी पर लालू यादव का हमला, बोले- लोकलाज को दरकिनार कर कौन सा लोकतंत्र गढ़ रहे हो

लालू ने ट्वीट किया, "मोदीजी, कौन सा लोकतंत्र गढ़ रहे हो? लोकलाज से लोकराज चलता है। लोकतंत्र में लोकशर्म को दरकिनार नही कर सकते। देश में इमरजेंसी जैसे हालात हैं।"
लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर निशाना साधा

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जोरदार हमला बोला है और कहा है कि उनकी सरकार सिर्फ सुर्खियां बटोरनेवाली सरकार बनकर रह गई है। आरजेडी अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि बीजेपी के शासन में आपातकाल जैसे हालात बन गए हैं। लालू ने ट्वीट किया, “मोदीजी, कौन सा लोकतंत्र गढ़ रहे हो? लोकलाज से लोकराज चलता है। लोकतंत्र में लोकशर्म को दरकिनार नही कर सकते। देश में इमरजेंसी जैसे हालात हैं।” उन्होंने लगातार पांच ट्वीट किए हैं। अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा है, “देश में फासीवाद दस्तक दे चूका है। संवैधानिक व लोकतांत्रिक मूल्य खतरे में है। सरकार के खिलाफ बोलने वालों को गिरफ्तार और बैन किया जा रहा है।”

पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल के परिजनों से मुलाकात करने पर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को हिरासत में लेने के एक दिन बाद लालू ने ये ट्वीट किए हैं। लालू प्रसाद ने अपने ट्वीट में कहा कि जो भी लोग मोदी सरकार के खिलाफ बोलते हैं उसे सरकार गिरफ्तार करा देती है। उन्होंने मोदी सरकार को हेडलाइन्स और मार्केटिंग गवर्नमेंट करार दिया है। उन्होंने लिखा है, “संविधान की धज्जियाँ उड़ा रही है केंद्र सरकार। लोकतांत्रिक रूप से चुने हुए राज्य के मुखिया को पीड़ितों से मिलने के कारण गिरफ्तार किया जा रहा है।” लालू ने लिखा है, “अभिव्यक्ति व गैरसरकारी संस्थाओं की आजादी को जिसने भी कुचलने का प्रयास किया उनको न्यायप्रिय जनता ने क्या सबक सिखाया, इनको भूलना नही चाहिए।”

वीडियो देखिए: राहुल गांधी पर बीजेपी का निशाना

लालू प्रसाद यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी हिरासत में लेने की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल एक राज्य के चुने हुए मुख्यमंत्री हैं। उन्हें किसी से भी मिलने का संवैधानिक अधिकार है। मोदी सरकार को संविधान का सम्मान करना चाहिए।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. I
    indrajeet maurya
    Nov 5, 2016 at 8:48 am
    indrajeet mauryalalu yadav chara chor hai. choro ko chup hi rahna chahiye. agar bihar me sabhi chor milkar nhi ladte to tum logo ka khata bhi nhi khulta. chara chor
    (0)(0)
    Reply
    1. K
      krishna kumar
      Nov 4, 2016 at 11:02 am
      लालूजी आप और नितीश कौन सी लोकलाज रखते है. क्या यह सच नहीं की आपको भ्रष्टाचार के ममे में जेल हुई है और उसका फैसला आपने रुकवा रखा है. क्या यह भी सच नहीं की शाहबुद्दीन मूर कातिल आपका प्रियपात्र आपकी पार्टी से सम्बन्ध रखता है.जो नितीश कल तक आपको गाली देता था आज सत्ता के लिए आपके चरण छोटा है कैसी लोकलाज है आपकी सब जानते है. एक पूर्व सिपाही की मौत पर लाशो की राजनीती करते है आपलोग.
      (0)(0)
      Reply
      1. S
        shivshankar
        Nov 4, 2016 at 12:07 pm
        लालू का मुकाबला १००० मोदी और शाह भी नहीं करसकते.लालू जी जनता के आदमी हैं मोदी सेठों का आदमी है .मोदी १०००००० का सूट पहेनता है NDTV. पर ban. लगाकर साबित कर दिया के यह आदमी जनतंत्र विरोधी है
        (0)(0)
        Reply
        1. S
          suvash
          Nov 5, 2016 at 6:15 am
          लालू जी अकेले तो बिहार में भी आपकी पार्टी की दाल नहीं गलती . बगैर नितीश के आप भी बिहार में जंडू बाम hai.
          (0)(0)
          Reply
          1. S
            Shrikant Sharma
            Nov 5, 2016 at 8:39 am
            ऐसा लोक तंत्र बनाएंगे जिस में भ्रष्ट लालू पैरोल पर छोटी कर नीतीश की कोर्रुप्त सर्कार का पायलट हैं बन पायेगा.
            (0)(0)
            Reply
            1. Load More Comments
            सबरंग