ताज़ा खबर
 

मैंने किसी समुदाय को निशाना नहीं बनायाः केंद्रीय मंत्री कथेरिया

मिनिस्टर ऑफ स्टेट फॉर एचआरडी मिनिस्टर कथेरिया का कहना है कि अखबारों में जो भी प्रकाशित किया गया है, वह झूठ है। मैंने किसी भी समुदाय का नाम नहीं लिया है।
Author नई दिल्ली | March 1, 2016 20:12 pm
केंद्रीय मंत्री रामशंकर कथेरिया

कथित तौर पर भड़काऊ भाषण देने के आरोपी केंद्रीय मंत्री राम शंकर कथेरिया ने मंगलवार को दावा किया कि उन्होंने अपने बयान में किसी भी समुदाय का नाम नहीं लिया था। वही दूसरी ओर भाजपा सांसद बाबू लाल अपने बयान पर अडिग हैं और कह रहे हैं कि हिंदूओं पर हमला हो रहा है तो वे चुपचाप नहीं बैठ सकते।

Read Also: Audio: BJP MP बाबू लाल बोले- हिंदुओं को मारने वालों से बदला नहीं लेंगे तो क्या पूजा करेंगे?

मिनिस्टर ऑफ स्टेट फॉर एचआरडी मिनिस्टर कथेरिया का कहना है कि अखबारों में जो भी प्रकाशित किया गया है, वह झूठ है। मैंने किसी भी समुदाय का नाम नहीं लिया है। मैंने कहा था कि वीएचपी नेता की हत्या करने वालों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए। मैंने यह भी कहा था कि हिंदू समुदाय को अपनी सुरक्षा के लिए एकता में रहना चाहिए। मैं अखबार को नोटिस भेजूंगा।

Read Also: आगराः अपने नेता की हत्या के विरोध में हर गांव में ‘संकल्प सभा’ करेगी VHP

गौरतलब है कि कथेरिया और फतेहपुर सीकरी से भाजपा सांसद बाबू लाल रविवार को वीएचपी नेता अरुण माहौर की शोकसभा में शामिल हुए थे। सभा में कथेरिया ने कथित तौर पर भड़काऊ भाषण दिया था। जिसके बाद उन पर विपक्षी पार्टियों ने निशाना साधा।

Read Also: VHP कार्यकर्ता की हत्‍या: संघ ने मुस्लिमों से कहा- अकबर, बाबर मत बनो वरना जमींदोज कर देंगे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग