ताज़ा खबर
 

जयपुर में कोऑपरेटिव बैंक से 1.59 करोड़ कैश बरामद, दो किलो सोना व 1.38 करोड़ के 2000 के नए नोट मिले

यह बैंक विल्फर्ड एजुकेशन सोसाइटी चलाती है। इनकम टैक्स ने सोसाइटी के दफ्तर में भी छापेमारी की।
कर्नाटक में बरामद किया गया सोना-चांदी और कैश। (Photo: PTI)

राजस्थान के जयपुर में इनकम टैक्स ने  कोऑपरेटिव बैंक में छापेमारी की और कैश बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक, आयकर विभाग ने यहां के द इंटीग्रल अर्बन कोऑपरेटिव बैंक की विभन्न बैंकों में छापा मारा और 1.59 करोड़ कैश बरामद किया है। बरामद कैश में से 6904 नोट नए 2000 रुपए के हैं। यानी 1.38 करोड़ के 2000 के नए नोट बरामद हुए हैं, वहीं 500 रुपए के 4 नए नोट मिले हैं। इसके अलावा बैंक से खाली लॉकर में दो किलो सोना भी मिला है। यह बैंक विल्फर्ड एजुकेशन सोसाइटी चलाती है। इनकम टैक्स ने सोसाइटी के दफ्तर में भी छापेमारी की। बताया जा रहा है कि छापेमारी के बाद को-ऑपरेटिव बैंक ग्राहकों में खलबली मच गई।

कर्नाटक में मिला था 32 किलो सोना-चांदी:

शनिवार को आयकर विभाग ने कर्नाटक में हवाला कारोबारी के घर से 32 किलो सोना-चांदी और 5.7 करोड़ के 2000 रुपए वाले नए नोट बरामद किए थे। इसके अलावा 90 लाख के पुराने नोट भी जब्त किए गए थे। हवाला कारोबारी ने यह कालाधन अपने बाथरुम में बनाए गए तहखाने में छुपाया गया था। बाथरूम में यह तहखाना टायलों के पीछे बनाया गया था।

महाराष्ट्र: को-ऑपरेटिव मिनिस्टर के वाहन से बरामद हुए थे 91.5 लाख रुपए

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.