ताज़ा खबर
 

यह है राज ठाकरे का वह वफादार कुत्ना जिसने पत्नी को दिए गहरे जख्म, लगें 65 टाके

वह घड़ी भी क्या घड़ी रही होगी जब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना चीफ राज ठाकरे को अपनी पत्नी शर्मिला के लिए अपने ही वफादार कुत्ते को वनवास भेजना पड़ गया।
नाराज राज ठाकरे ने कुत्तों को भेजा फार्महाउस (एक्सप्रेस फोटो: प्रशांत नाडकर)

वह घड़ी भी क्या घड़ी रही होगी जब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना चीफ राज ठाकरे को अपनी पत्नी शर्मिला के लिए अपने ही वफादार कुत्ते को वनवास भेजना पड़ गया।

अब आप सोच रहे होंगे यहां हमारा वनवास से तात्पर्य क्या है… दरअसल, राज ठाकरे के चहिते और पालतु कुत्ते ने उनकी पत्नी शर्मिला को बुरी तरह चेहरे पर काट लिया। यह घाव इतना गहरा था कि ठाकरे की पत्नी को कराना पड़ा है सर्जरी।

सूत्रों की मानें तो राज ठाकरे की पत्नी शर्मिला के चेहरे पर 65 टाके लगे हैं।

अपनी पत्नी की ऐसी हालत देख राज ठाकरे काफी नाराज़ हुए। उन्हें बड़ा धक्का तो तब लगा जब उन्हें पत्नी के आरोपी के बारे में पता चला। वह आरोपी और कोई नहीं बल्कि उनका सबसे चहिता और वफादार कुत्ता है।

गुस्से से लाल राज ठाकरे ने बॉन्ड और दो अन्य ग्रेट डेन कुत्ते को करजत फार्महाउस में भेज दिया है।

Also Read: राज ठाकरे के वफादार कुत्ते ने ही पत्नी पर किया वार… अब होगी सर्जरी

आपको बता दें कि इस समय शर्मिला ठाकरे मुंबई के हिन्दुजा अस्पताल में भर्ती हैं और उनके चेहरे की भी सर्जरी हो चुकी है।

कैसे एक वफादार कुत्ता इतना घातक बन गया यह बात अभी तक सामने नहीं आ पाई है, लेकिन इस ख़बर को पढ़ने के बाद हर कोई अपने कुत्ते से सावधान ज़रूर रहेगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.