ताज़ा खबर
 

संगठित होकर आवाज़ उठाओ, सरकार ना माने तो उसे गिरा दो: अन्ना हजारे

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने कहा कि जनता को संगठित होकर अपनी आवाज उठानी चाहिए और अगर सरकार बात नहीं माने तो फिर उसे गिराने में देर नहीं करनी चाहिए। हजारे दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर किसान आंदोलन अधिकार और मेरठ अधिकार मंच के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। हजारे ने कहा कि जनता संगठित होकर […]
Author February 28, 2015 11:19 am
अण्णा हजारे ने सरकार पर केवल कॉरपोरेट के लिए काम करने का आरोप लगाया। (फ़ोटो-पीटीआई)

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने कहा कि जनता को संगठित होकर अपनी आवाज उठानी चाहिए और अगर सरकार बात नहीं माने तो फिर उसे गिराने में देर नहीं करनी चाहिए।

हजारे दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर किसान आंदोलन अधिकार और मेरठ अधिकार मंच के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। हजारे ने कहा कि जनता संगठित होकर अपनी मांगों के लिए संघर्ष करेगी तो उसकी मांग जरुर पूरी होगी।

इस मौके पर स्थानीय मीडिया से बातचीत में हजारे ने कहा कि भूमि अधिग्रहण विधेयक किसी भी रुप में किसानों के हित में नहीं है। उन्होंने कहा कि हकीकत यह है कि भूमि अधिग्रहण विधेयक किसानों को बर्बाद करेगा इसलिए हम जन जागरण यात्रा निकाल कर जनता को जागरुक करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग