December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट हैक होने पर सुब्रमण्यन स्वामी ने ली चुटकी, कहा-दफ्तर में जिन्हें परेशान किया उनकी करतूत

यह उन असंतुष्ट लोगों ने किया है जिनके साथ राहुल ने बुरा बर्ताव किया। किसी बाहरी ने नहीं बल्कि कोड जानने वाले लोगों ने ही इसे हैक किया है।

Author December 2, 2016 06:13 am
सुब्रमण्यम स्वामी। (फोटो- ANI)

कांग्रेस पार्टी के लिए ये हफ्ता कुछ ठीक नहीं जा रहा है। जहां एक तरफ इस हफ्ते पार्टी को महाराष्ट्र, गुजरात और राजस्थान के लोकल बॉडी चुनाव में मुंह की खानी पड़ी तो वहीं इस हफ्ते में दो बार पार्टी का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया है। बुधवार को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद गुरुवार शाम को पार्टी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया। पार्टी की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस करके रणदीप सुरजेवाला ने इस आजाद भारत की सबसे घटिया राजनीतिक घटना बताया है और सरकार से इस मामले में जांच की मांग की है। सरकार ने भी इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत जांच के आदेश दे दिए हैं। लेकिन इस मुद्दे पर बीजेपी नेता सुब्रमण्यन स्वामी ने अपने अदांज में जानी पहचानी टिप्पणी की है। स्वामी का दावा है कि राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट किसी बाहरी ने नहीं हैक किया है बल्कि ये किसी अंदर वाले का ही काम है। स्वामी ने इस मामले पर टिप्पणी करते हुए एएनआई से कहा कि राहुल गांधी का अकाउंट उन्होंने ही हैक किया जिन्हें कोड पता था।

स्वामी ने कहा, ‘यह उन असंतुष्ट लोगों ने किया है जिनके साथ राहुल ने बुरा बर्ताव किया। किसी बाहरी ने नहीं बल्कि कोड जानने वाले लोगों ने ही इसे हैक किया है।’ स्वामी ने आगे आरोप लगाया कि राहुल गांधी ने अपने दफ्तर में बहुतों को परेशान किया है।बुधवार को राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंटं हैक कर हैकर्स ने गाली-गलौज वाले ट्वीट भी किए। राहुल के ट्विटर हैंडल का नाम तक बदल डाला गया था। इसके बाद कांग्रेस का ट्विटर हैंडल हैक हो गया। कांग्रेस ने ईमेल के भी हैक होने की आशंका जताते हुए इस मामले में सरकार से मदद मांगी है। दिल्ली पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है।

राहुल गांधी के बाद अब कांग्रेस का ट्विटर अकाउंट हैक; किए गए आपत्तिजनक ट्वीट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on December 2, 2016 6:12 am

सबरंग