ताज़ा खबर
 

राहुल ने किए बांके बिहारी के दर्शन, पार्टी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज मथुरा में सम्मेलन स्थल पहुंचने से पूर्व वृन्दावन में ठाकुर बांके बिहारी के दर्शन कर पार्टी के उज्जवल भविष्य की कामना की..
Author मथुरा | September 21, 2015 18:40 pm
राहुल गांधी ने वृन्दावन में ठाकुर बांके बिहारी के दर्शन कर पार्टी के उज्जवल भविष्य की कामना की। (पीटीआई फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित करने के लिए आ रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने आज यहां सम्मेलन स्थल पहुंचने से पूर्व वृन्दावन में ठाकुर बांके बिहारी के दर्शन कर पार्टी के उज्जवल भविष्य की कामना की।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता एवं स्थानीय विधायक प्रदीप माथुर ने बताया कि करीब 12 बजे मंदिर पहुंचने के बाद उनके नेता राहुल ने बिजारी जी की पूजा वंदना की।

माथुर ने बताया कि इस दौरान मंदिर के सेवायत पुजारियों तथा राहुल गांधी के अलावा वहां पर और कोई नेता अथवा अन्य व्यक्ति नहीं था। उनके अनुसार, राहुल गांधी ने पूजा कराने वाले दोनों पुजारियों आचार्य शैलेंद्र गोस्वामी तथा गोस्वामी को अपने घर आने का न्यौता भी दिया। तत्पश्चात वे सभास्थल की ओर रवाना हो गये।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. उर्मिला.अशोक.शहा
    Sep 22, 2015 at 9:30 am
    वन्दे मातरम- बांके बिहारी मंदिर में किसीभी बहार के व्यक्ति को पूजा करने का अधिकार नहीं होता है. यह वृत्तांकन सिर्फ राहुल गांधी की प्रतिष्ठा बढ़ने हेतु छापा गया है?बांके बिहारी पुष्टि संप्रदाय का मंदिर है बांके बिहारी जी के मंदिर के मुखिया जी है सिर्फ उनका ही अधिकार होता है? सिर्फ राहुल गांधी के लिए ही दर्शन खोले गए यह भी साफ झूठा वृत्तांकन है ऐसा कभी हो ही नहीं सकता जा ग ते र हो
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग