ताज़ा खबर
 

LOC से PM नरेंद्र मोदी पर वार करेंगे राहुल गांधी

अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने के लिए भारतीय सीमा के बॉडर पर भी जाएंगे और उन पर तीखे हमले करेंगे।
भारतीय सीमा के बॉडर से PM नरेंद्र मोदी पर बार करेंगे राहुल गांधी

अब कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को घेरने के लिए भारतीय सीमा के बॉडर पर भी जाएंगे और उन पर तीखे हमले करेंगे। जी हां, इस महीने के अंत में राहुल भारत-पाकिस्तान सीमा का दौरा करने वाले हैं, जहां पर पाक की ओर से की जा रही सीजफायर के पीडि़त परिवारों से मिलेंगे।

कहने को तो उनका ये दौरा पाक हमलों के पीड़ितों के प्रति सहानुभूति वाला है लेकिन असल में इसी दौरा के जरिए वे पीएम मोदी पर हमला भी बोलेंगे। वैसे भी राहुल ऐसा कोई मौका कहां गवाते जहां पर उन्हें अपनी विरोधी पार्टी के बारे में कुछ न कहने को मिल जाए।

बताया जा रहा है कि अपने इस दौरे के चलते वे पुंछ और लद्दाख भी जा सकते हैं। गौरतलब है कि कश्मीर में ये दो इालके ऐसे हैं जहां पर आए दिन पाक की ओर से गोलीबारी होती रहती है। लिहाजा इस जगह के लोगों को हमेशा से ही मौत का सामना करना पड़ता है।

बता दें कि हाल ही राहुल अमेठी का दौरा करके आए हैं और अब कश्मीर जाने की तैयारी है। ऐसे में जहां पीएम मोदी विदेशों के दौरे कर रहे हैं तो वहीं राहुल देश के कोनो-कोने में दौरा कर उनके खिलाफ हमला बोलते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 26 और 27 अगस्त को जम्मू-कश्मीर के दौरे पर जाएंगे। इस दौरान राहुल यहां पाकिस्तान की ओर से संघर्षविराम का उल्लंघन कर की जा रही फायरिंग से पीड़ित हुए लोगों से भी मुलाकात करेंगे।

इधर, 23 अगस्त को दिल्ली में पाकिस्तान के सुरक्षा सलाहकार सरताज अजीज और उनके समकक्ष अजित डोभाल से एनएसए स्तरीय वार्ता होने जा रही है। इस दौरान भारत और पाकिस्तान के बीच आतंकवाद पर भी चर्चा हो सकती है। हालांकि बीजेपी सरकार के मंत्री यशवंत सिन्हा ने इस वार्ता को कैंसिल करने की चेतावनी दी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    BHARAT
    Aug 21, 2015 at 11:47 am
    LOC के सामने वाले छोर पे चले जायंगे तो उन को काफी सुविधा होंगी
    (1)(0)
    Reply
    1. उर्मिला.अशोक.शहा
      Aug 20, 2015 at 2:00 pm
      वन्दे मातरम- एक बात गौर तालाब है की राहुल गांधी वही जाते है जहा तर्पण श्राद्ध बिकाऊ है लेकिन उन्होंने बिहार के चुनावी दंगल में जानेसे अपनी दुम दबा दी है मोदी तो ताल ठोकके गरजते है बरसते है फिर परिवार के मुखिया को क्या सांप सूंघ गया है?हिम्मतवाले होते है वो हिट एंड रन नहीं करते जा ग ते र हो
      (1)(0)
      Reply
      1. उर्मिला.अशोक.शहा
        Aug 20, 2015 at 1:55 pm
        वन्दे मातरम- देश के किसी भी कोने में जा सकते है राहुल गांधी एक राह भटकी हुई नय्या है इसकी पतवार न तो वो संभाल सकते है और न किसीकी मदत लेते है. राहुल गांधी भरतीय राजनीतिमें एक बदनाम शख्सियत है और जितना जहर मोदी के खिलाप उगलेंगे उतना मोदी का नाम बड़ा होगा जा ग ते र हो
        (0)(0)
        Reply