ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी को किसने कहा संसद का ‘गूंगा गुड्डा’ ?

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को संसद का 'गूंगा गुड्डा' कहकर पुकारा है। नकवी ने कांग्रेस पर ऐसा बड़ा हमला अपने ब्लॉग के ज़रिये किया है।
‘राहुल संसद में गूंगा गुड्डा, सड़क पर सूरमा’

भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को संसद का ‘गूंगा गुड्डा’ कहकर पुकारा है। नकवी ने कांग्रेस पर ऐसा बड़ा हमला अपने ब्लॉग के ज़रिये किया है।

नकवी ने अपने आर्टिकल का टाइटल भी कुछ ऐसा रखा है… ‘तर्कहीन तमाशा’- संसद का ‘गूंगा गुड्डा’ ‘सड़क का सुरमा’ बनने चला।

नकवी ने राहुल पर संसद नहीं चलने देने और सरकार की योजनाओं को लेकर सड़क की राजनीति करने पर कहा है कि, संसद का गूंगा गुड्डा, सड़क का सुरमा बनने की कोशिश में घर का न घाट का की स्थिति में आ गया है।

नकवी ने कांग्रेस पार्टी को ग्रैंड ओल्ड पार्टी कहते हुए कहा कि, यह पहला मौका है, जब एक ग्रैंड ओल्ड पार्टी के ‘ब्रैंड न्यू लीडर’ न सड़क का हकीकत समझ पा रहे हैं और न ही संसद का।

नकवी ने कांग्रेस और विपक्षी दलों के द्वारा संसद की कार्यवाही को बाधित करने पर कहा कि कांग्रेस और विपक्षी दलों ने बिना कोई तर्क के बाधित किया है, जबकि सरकार ने उसी मुद्दों पर खुल कर बात करने के लिए तैयार है। नकवी ने संसद की कार्यवाही को बाधित करने के लिए कांग्रेस पार्टी को अहंकारी बताया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.