ताज़ा खबर
 

विजेंदर सिंह का मैच देखने गए राहुल गांधी के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, लोगों ने उड़ाई खिल्‍ली

त्‍यागराज स्‍टेडियम में हुए मैच के दौरान दर्शकों ने राहुल के सामने 'मोदी-मोदी' के नारे लगाए।
Author नई दिल्‍ली | July 17, 2016 08:57 am
कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी और राजीव गांधी त्‍यागराज स्‍टेडियम में विजेंदर सिंह का मैच देखनेे गए थे। (Photo: PTI)

बॉक्‍सर विजेंदर सिंह का मैच देखने गए कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी को शनिवार को स्‍टेडियम में असहज स्थिति का सामना करना पड़ा। त्‍यागराज स्‍टेडियम में हुए मैच के दौरान दर्शकों ने राहुल के सामने ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए। इससे पहले दर्शकों ने राहुल के खिलाफ हल्‍ला भी किया। इस मैच में विजेंदर सिंह ने ऑस्‍ट्रेलिया के केरी होप्‍स को हराकर डब्‍ल्‍यूबीओ एशिया पैसेफिक सुपर मि‍डलवेट चैंपियनशिप जीत ली। विजेंदर की यह लगातार सातवीं जीत है।

rahul gandhi, vijender singh, modi modi chant, rajiv shukla, rahul gandhi boo मैच के दौरान कई बच्‍चों ने राहुल गांधी से मुलाकात की। (Photo: PTI)

मैच देखने के लिए राहुल गांधी के अलावा और भी कई हस्तियां आर्इं थी। कांग्रेस उपाध्‍यक्ष ग्रे टी-शर्ट और डेनिम में नजर आए। वे आईपीएल चेयरमैन राजीव शुक्‍ला के साथ बैठे। राहुल जैसे ही स्‍टेडियम में आए तो भीड़ ने पहले तो बू किया और फिर ‘मोदी-मोदी’ के नारे लगाए। राहुल ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। मैच देखने के बाद वे मुस्‍कुराते हुए बाहर चले गए। राजीव शुक्‍ला भी जब बाहर गए तो उनके साथ भी ऐसा ही हुआ।

WBO खिताब जीतने की खुशी साझा करते हुए भावुक हुए बॉक्सर विजेंदर सिंह, कहा- यह मेरे देश के लिए है

rahul gandhi, vijender singh, modi modi chant, rajiv shukla, rahul gandhi boo मैच के दौरान बच्‍चेे को सेल्‍फी देते राहुल गांधी। (Photo: PTI)

मैच देखने के लिए बॉक्‍सर एमसी मेरी कोम, स्‍टार पहलवान योगेश्‍वर दत्‍त, क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह व सुरेश रैना और एक्‍टर रणदीप हुड्डा भी आए। मेरी कोम जब स्‍टेडियम में दाखिल हुई तो लोगों ने जोरदार तालियों के साथ उनका स्‍वागत किया। इस दौरान वह कुछ भावुक भी हो गई। विजेंदर सिंह भी मैच जीतने के बाद भावुक हो गए और उन्होंने कामयाबी देश को समर्पित की।

विजेंदर सिंह ने देश और महान बॉक्सर मोहम्मद अली को समर्पित किया WBO खिताब

Vijender Singh, Kerry Hope, Vijender Singh vs Kerry Hope live, Vijender vs Hope live, Vijender Hope live updates, Vijender Hope live score, Vijender boxing live streaming, Vijender video streaming, boxing video streaming live, live boxing stream, boxing news, boxing विजेंदर ने कहा, “हम इसके लिए काफी वक्त से कड़ी मेहनत कर रहे थे… और अब मैं अपनी रैंकिंग अच्छी करने की ओर ध्यान दूंगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Ajay Sharma
    Jul 17, 2016 at 6:14 am
    well done Indian tiger .............jai hind
    Reply
  2. R
    Ram
    Jul 17, 2016 at 12:42 pm
    भक्तों की नीचता का प्रदर्शन....
    Reply
सबरंग