ताज़ा खबर
 

राहुल ने पूछा- चीन पर चुप क्‍यों हैं नरेंद्र मोदी? लोगों ने जवाब से कर द‍िया ट्रोल

एक यूजर ने लिखा है कि आखिरकार राजकुमार वापस आ गये हैं, अचानक चीन को लेकर चिंतित हैं। लेकिन पश्चिम बंगाल के बशीरहाट के बारे में कुछ नहीं बोलेंगे।
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी (PTI File Photo)

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सिक्किम में चीन की दादागिरी और पीएम मोदी की इस मामले पर चुप्पी के लिए हमला बोला है। राहुल गांधी ने पूछा है कि इस मसले पर हमारे प्रधानमंत्री चुप क्यों हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, ‘चीन पर हमारे प्रधानमंत्री चुप क्यों हैं? उनके इस ट्वीट के तुरंत बाद ही ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई। कुछ लोगों ने राहुल के रुख का समर्थन किया तो कुछ यूजर ने उनकी आलोचना की। एक यूजर ने लिखा है कि आखिरकार राजकुमार वापस आ गये हैं, अचानक चीन को लेकर चिंतित हैं। लेकिन पश्चिम बंगाल के बशीरहाट के बारे में कुछ नहीं बोलेंगे। संदीप नाम के एक यूजर ने राहुल गांधी को जवाब देकर लिखा है कि उनका नाम मोदी है नेहरू नहीं, और ये 2017 है 1962 नहीं, इसलिए घबराइए नहीं।

रवि तेजा नाम के एक यूजर ने लिखा है कि क्या आपने पिछले प्रधानमंत्री पर 10 साल तक के लिए चुप रहने पर सवाल उठाया। गजोधर नाम के एक यूजर का कहना है कि चाइनीज माल को आजकल कौन भाव देता है सर। सदम खान नाम के एक यूजर का कहना है कि मोदी ने फिलहाल नेत्नायाहू से शादी कर ली है और इस वक्त हनीमून पर हैं। एक यूजर ने राहुल गांधी को लिखा है कि चीन के लिए मोदी को क्यों पूछते हो अपने पर नाना से क्यों नहीं जवाब मांगते हो। एसवी बदरी नाम के यूजर का कहना है कि कुछ वक्त ऐसे होते हैं जब बोलने से ज्यादा शक्तिशाली चुप रहना होता है इसलिए कब चुप रहना चाहिए ये भी सीख लीजिए। सुरेश पांडे नाम के एक यूजर ने कहा है कि इस मुद्दे पर चीन के राष्ट्रपति ने अभी कुछ कहा है क्या? पहले उनकी जुबां तो खुले., कूटनीति भी नहीं समझते हो, कैसे कांग्रेस के नेता हो?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. J
    JSRajput
    Jul 10, 2017 at 3:39 pm
    भाई ये तो पप्पू है इसका काम सिर्फ हिंदुस्तान को बदनाम करना और हिन्दुओ को बदनाम करना ही तो राजनीती है
    (0)(0)
    Reply
    1. S
      Sunil Mishra
      Jul 7, 2017 at 8:35 pm
      1962 se 2017 kisane banaya hi Jo aaj jetali ji kah rahe 2017 hi Modi Rss me nahi banaya hi Samajho modi ke palatu (Dog)
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग