January 25, 2017

ताज़ा खबर

 

अभी तो हाफ को फुल पेंट करवाया है, माइंड को भी फुल करवाएंगे, अब हथियार भी डलवायेंगे: लालू

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने आरएसएस कार्यकर्ताओं द्वारा हाफ पैंट छोड़कर पतलून अपनाये जाने का श्रेय अपनी पत्नी राबड़ी देवी को दिया।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने आरएसएस कार्यकर्ताओं द्वारा हाफ पैंट छोड़कर पतलून अपनाये जाने का श्रेय अपनी पत्नी राबड़ी देवी को दिया। गौरतलब है कि पिछले 90 वर्षों से आरएसएस कार्यकर्ता खाकी रंग की हाफ पैंट पहना करते थे, जिसे छोड़कर आज से उन्होंने पतलून अपना लिया। लालू ने ट्वीट कर कहा, ‘‘हमने आरएसएस को फुल पैंट पहनवा दिया। राबड़ी देवी ने सही कहा था कि इन्हें संस्कृति का ज्ञान नहीं, शर्म नहीं आती, बूढ़े-बूढ़े लोग हाफ पैंट में घूमते हैं।’ एक-के बाद एक ट्वीट कर लालू ने कहा कि राबड़ी के बयान ने आरएसएस को अपने पहनावे में परिवर्तन करने पर बाध्य किया। लालू ने साथ ही कहा, ‘‘अभी तो हमने हाफ को फुल पैंट करवाया है। माइंड को भी फुल करवायेंगे। पैंट ही नहीं सोच भी बदलवायेंगे। हथियार भी डलवायेंगे। जहर नहीं फैलाने देंगे।’’

 

बीते दिन इसके अलावा लालू ने कुछ और भी ट्टिट किए। लालू ने अपने ट्विटर पोस्ट शेयर कर बुराई पर अच्छाई, अधर्म पर धर्म एवं असत्य पर सत्य की जीत के पावन पर्व दशहरा व विजयदशमी की आप सभी को हार्दिक शुभकामनाएं भी दीं।

इसके साथ ही उन्होंने संपूर्ण क्रांति के महानायक, प्रखर समाजवादी और हमारे प्रेरणा स्त्रोत जयप्रकाश नारायणजी को उनके जन्मदिन पर शत-शत नमन व कोटि-कोटि प्रणाम भी किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 12, 2016 9:41 am

सबरंग