December 06, 2016

ताज़ा खबर

 

राबड़ी देवी की अभद्र टिप्पणी- नीतीश को ले जाएं और बहन से शादी कराएं सुशील मोदी

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने की सुशील कुमार मोदी पर अभद्र टिप्पणी।

बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

बिहार की पहली महिला पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की पत्नी राबड़ी देवी का एक विवादित बयान सामने आया है। राबड़ी देवी ने बड़ी ही अभद्रता के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर टिप्पणी की है। एक पत्रकार ने बिहार बीजेपी के नेता सुशील कुमार मोदी के नीतीश कुमार के कांग्रेस और राजद के साथ गठबंधन पर दोबारा विचार करने की बात पर राबड़ी देवी से उनकी टिप्पणी लेनी चाही। इसी बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा “नीतीश कुमार को सुशील कुमार मोदी ले जाएं और अपनी बहन की शादी कराएं”। इसके अलावा  राबड़ी देवी ने काले धन को लेकर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा “पीएम कालाधन छुपा के रखे हैं। लालूजी के पास नहीं है कालाधन, 25 साल से केस चल रहा है कोई एक चवन्नी निकाल के दिखा दे।”

सुशील कुमार मोदी ने आज अपने बयान में कहा कि नीतीश कुमार को कांग्रेस और राजद के साथ गठबंधन पर दोबार विचार करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि अगर नीतीश उनके साथ काम करते रहेंगे तो उनका राजनीतिक करियर खत्म हो जाएगा। साथ ही सुशील कुमार मोदी ने यह भी कहा कि नीतीश 17 साल तक बीजेपी के साथ गठबंधन  में थे और उस दौरान उनकी राजनीतिक छवि बेहतर बनी थी।

देखें राबड़ी देवी का बयान

सुशील कुमार मोदी का बयान

सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर राबड़ी देवी की इस टिप्पणी के बाद उनकी कड़ी निंदा होने लगी है।

वीडियो: पीएम नरेंद्र मोदी पर बरसे लालू प्रसाद यादव, कहा- देश में इमरजेंसी जैसे हालात, संविधान की धज्जियां उड़ा रही बीजेपी सरकार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 29, 2016 3:10 pm

सबरंग