December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

पंजाब नाभा जेल ब्रेक: अमरिंदर सिंह ने बादल सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- घटना में राज्य सरकार शामिल

कांग्रेस पंजाब अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने नाभा जेल से कैदियों के भागने की घटना में बादल सरकार के शामिल होने का आरोप लगाए हैं।

Author पंजाब | November 27, 2016 17:31 pm
आज संगरूर में अपनी पार्टी का प्रचार करते हुए कप्टान अमरिंदर सिंह। (Source: PTI)

कांग्रेस पंजाब अध्यक्ष अमरिंदर सिंह ने नाभा जेल से कैदियों के भागने की घटना में बादल सरकार के शामिल होने का आरोप लगाते हुए कहा कि इससे कानून और व्यवस्था के पूरी तरह पटरी से उतरने की बात स्पष्ट हो गयी है और विधानसभा चुनावों से पहले राज्य में फिर से आतंकवाद पैदा होने का भय उत्पन्न हो गया है। उन्होंने कहा कि जिस सनसनीखेज तरीके से गैंगस्टर उच्च सुरक्षा वाले जेल में पहुंचे और चार अन्य के साथ एक खूंखार खालिस्तानी आतंकवादी को भगा ले गये, इससे उच्च स्तर पर स्पष्ट तौर पर मिलीभगत का पता चलता है।
अपने रोड शो के दूसरे चरण के दूसरे दिन उन्होंने कहा कि बादल सरकार में राज्य में कानून और व्यवस्था की स्थिति अभूतपूर्व स्तर तक बिगड़ गयी है, खासकर विधानसभा चुनावों से पहले। पुलिस की वर्दी में आये कुछ हथियारबंद लोगों ने पटियाला जिले के उच्च सुरक्षा वाले नाभा जेल पर हमला किया और खलिस्तान लिबरेशन फ्रंट के प्रमुख हरमिंदर मिंटू समेत पांच कैदियों को को भगा ले गए।

वीडियो: Speed News: जानिए दिन भर की पांच बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 27, 2016 5:31 pm

सबरंग