ताज़ा खबर
 

सर्जिकल स्ट्राइक पर राहुल व केजरीवाल के बयान पर पुलिस एटीआर दाखिल करे: अदालत

मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट सुनील बेनीवाल ने पुलिस से कहा कि वह अगले साल पांच फरवरी तक एटीआर दाखिल करें।
Author November 9, 2016 05:34 am
राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल (Source: ANI)

अदालत ने दिल्ली पुलिस को निर्देश दिया है कि वह राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल समेत छह लोगों के खिलाफ सेना की ओर से हाल में नियंत्रण रेखा पार आतंकवादियों के ठिकाने पर हमला किए जाने पर सवाल उठाने के लिए उनके खिलाफ दायर फौजदारी शिकायत पर कार्रवाई रिपोर्ट (एटीआर) दाखिल करे। अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट सुनील बेनीवाल ने पुलिस से कहा कि वह अगले साल पांच फरवरी तक एटीआर दाखिल करें।

अदालत पूर्वी दिल्ली निवासी प्रवेश कुमार की ओर से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस नेताओं दिग्विजय सिंह और संजय निरुपम, दिल्ली के जल मंत्री कपिल मिश्र और अभिनेता ओम पुरी के खिलाफ दायर शिकायत पर सुनवाई कर रही थी। वकील रक्षपाल सिंह और संजीव शुक्ला के जरिए दायर याचिका में आरोप लगाया गया है कि इन छह लोगों ने पाक के कब्जे वाले कश्मीर में सेना के लक्षित हमलों को गलत और राजनीति से प्रेरित बताकर राजनीतिक फायदा लेना बताया था। शिकायत में दावा किया गया कि इस बयान ने सेना की छवि के साथ-साथ देश की छवि को नुकसान पहुंचाया।

कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में बोले उपाध्यक्ष राहुल गांधी; कहा- “सत्ता के नशे में चूर है मोदी सरकार

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग