ताज़ा खबर
 

पीएम मोदी ने दी लाल कृष्ण आडवाणी को उनके जन्मदिन पर बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को उनके 88वें जन्मदिन पर बधाई दी।
Author नई दिल्ली | November 8, 2016 14:22 pm
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लाल कृष्ण आडवाणी को बधाई देते हुए।(Source:ANI)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। पीएम ने आडवाणी के 88वें जन्मदिन पर सुबहा उनके आवास पहुंचकर जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। पीएम मोदी के साथ बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद थे। पीएम ने ट्वीटर पर भी लाल कृष्ण आडवाणी को शुभकामनाएं देते हुए उनकी लंबी उम्र की कामना की। पीएम ने ट्वीट किया कि हमारे मार्गदर्शक और प्रेरक, सम्मानीय श्री लालकृष्ण आडवाणी जी को जन्मदिन पर हार्दिक शुभकामनाएं। मैं आडवाणी जी की लम्बी उम्र और बेहतर स्वास्थ्य की कामना करता हूं। साथ ही पीएम मोदी ने आडवाणी की सराहना करते हुए ट्वीट किया कि देश के लिए आडवाणी जी का योगदान अमूल्य है। वह हमेशा से अपूर्व ज्ञानवान और निष्ठावान व्यक्ति के तौर पर सम्मानित किए जाते रहे हैं। इसके अलावा बीजेपी के कई नेताओं ने भी आडवाणी को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी हैं। स्मृति ईरानी ने भी उन्हें ट्वीटर के जरिए शुभकामनाएं दी।

विडीयो: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को जन्मदिन की बधाई दी

आडवाणी जी का जन्म आठ नवंबर 1927 को कराची में हुआ था। वह 1998 से 2004 के बीच देश के गृह मंत्री रहे। वह अटल बिहारी वाजपेयी सरकार के कार्यकाल के दौरान 2002 से 2004 के बीच उप प्रधानमंत्री भी रहे।

पीएम ने ट्वीट कर दी बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी को बधाई।

 

स्मृति ईरानी ने भी दी बधाई

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग