ताज़ा खबर
 

3 नवंबर को 2500 पत्रकारों के साथ दिवाली मनाएंगे नरेंद्र मोदी, पर सेल्‍फी के लिए होड़ से बचने के लिए अलग इंतजाम

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पत्रकारों के लिए 'दिवाली मिलन' समारोह का आयोजन करेंगे। यह समारोह तीन नवंबर को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिल्ली में बने हेडक्वाटर पर होगा।
2015 में हुए दिवाली मिलन समारोह के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पत्रकारों के लिए ‘दिवाली मिलन’ समारोह का आयोजन करेंगे। यह समारोह तीन नवंबर को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिल्ली में बने हेडक्वाटर पर होगा। बीजेपी का हेडक्वाटर 11 अशोका रोड पर है। मिली जानकारी के मुताबिक, वहां लगभग 2500 पत्रकारों को बुलाया जाएगा। वे सभी पत्रकार प्रिंट, टीवी और एजेंसी के होंगे। कार्यक्रम के लिए एसपीजी सुरक्षा की तैयारियों में लग गई है। बताया जा रहा है इस बार प्रधानमंत्री भीड़ में एक साथ नहीं बल्कि अलग-अलग (एक-एक) करके पत्रकारों से मिलेंगे। ऐसा इसलिए है क्योंकि 2014 में किए गए ऐसे कार्यक्रम में पत्रकारों ने सेल्फी लेने की होड़ में काफी धक्का-मुक्की की थी।
इसके अलावा नई दिल्ली में ही केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर और जेपी नड्डा भी पत्रकारों के लिए दिवाली मिलन कार्यक्रम रखेंगे।

गौरतलब है कि पिछले साल 28 नवंबर को ‘दिवाली मिलन’ समारोह का आयोजन किया गया था। उसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ उनकी कैबिनेट मंत्री के कई भी मौजूद थे। उस मौके पर पीएम ने कहा था कि वह कार्यक्रम दिवाली के बाद ही होता तो अच्‍छा होता। शायद इसलिए इस बार इसे दिवाली के बाद किया जा रहा है। पीएम ने कहा था कि भारत में मनाए जाने वाले पर्व समाज को नई प्रेरणा देते हैं और दिवाली भी ऐसा ही एक त्‍योहार है। उस कार्यक्रम के दौरान कई बड़े पत्रकार मौजूद थे। पत्रकारों की सेल्फी की वजह से #ModiMediaGate ट्रेंड भी करने लगा था। उसमें लोग पीएम को निशाना बना रहे थे।

Read Also: ‘दिवाली मिलन’ पर BJP हेडक्‍वार्टर में पत्रकारों से मिले PM मोदी, टि्वटर पर ट्रेंड में आया #ModiMediaGate

वीडियो: CBI की विशेष अदालत ने येदियुरप्पा को दी क्लिन चिट; 40 करोड़ की रिश्वत लेने का था आरोप

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. A
    Avinash
    Oct 26, 2016 at 1:58 pm
    ग्रेट...प्रधान मंत्री को दिवाली सरकारी हॉस्पिटल्स के मरीजों के साथ मनना चाहिए. इससे उन्हें मालूम होगा की सेलिब्रेशन के लिए टाइम नहीं है.देश के प्रोब्लेम्स काम नहीं हो रहे हैं और ये PR एक्सरसाइज में लगे हैं.
    Reply
  2. S
    Shrikant Sharma
    Oct 26, 2016 at 9:59 am
    SHRIANT SHARMA NEWYORK S LIKHTE HAINMODI JO PRESS AUR PATRAKARON KO APNE PEECHE PEECHE AUAYA KARTE THE IS BAR UNKE SAATH IPAWALI MANAYNG EK MIRACULOUS KHABAR LAGTI HAI.
    Reply
  3. S
    Shrikant Sharma
    Oct 26, 2016 at 10:39 am
    अरुण जेटली.सुषमास्वराज और प्रकाश जावेडकर की गलतियों की कालिख अब मोदी को नज़र आने लगी है उसे धोने के लिए पत्रकार खरीदी शुरू की जा रही है इसका मतलब है उप चुनाव में हार नज़र आने लगी है,अब भ्रष्ट नेताओं को जेल में डालने के सर्वशक्तिमान अध्यादेश के बगैर मोदी अपने लोकप्रियता के गिरते ग्राफ को नहीं संभल पाएंगे.सर्जिकल स्ट्राइक डिप्लोमेसी को चीन प्रेजिडेंट ने एक धमाके में फोड़ कर रख दिया किसिंजर की gunnboat डिप्लोमेसी के सामान इस में पोटेंशियल था पर चट्टोकर पीएमओ ने बर्बाद कर डाली ५६ इंच सीने की हुनकाr
    Reply
  4. S
    Shrikant Sharma
    Oct 26, 2016 at 10:29 am
    श्रीकांतशर्मा न्यूयॉर्क से लिखते हैं की मोदी को अब अपनी दो साल की गलतियून का मज़्ज़ा आने लगा है और पत्रकार याद आन लग हैं.जो तेन साल इस दुनिया के सबसे बड़े हिन्दू पम ने सबका साथ सबका विनाश नारे को लगा कर बर्बाद किये हैं अपने चट्टोकर पीएमओ के निकम्मे पैन के कारन हर भ्रष्टाचारी अदालत से बाइज्जत रिहा किया जा रहा है जानत और पत्रकार उस देखरहे है है.जिस तरह से निकम्मे पीएमओ और विदेश मंत्रालय ने सर्जिकल डिप्लोमेसी की दुर्गत मनाई है और रैंक पाय के करणसन में असंतोष बढ़ है उसकी बरपाये भड़ी कॆ२५०० पत्रकार करएंगे
    Reply
सबरंग