ताज़ा खबर
 

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ में दावा- शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले को कैबिनेट में शामिल करना चाहते थे PM नरेंद्र मोदी

जब पवार से संपर्क करने की कोशिश गई तो एनसीपी प्रमुख के एक करीबी सहयोगी ने कहा कि वह अपने गृहनगर बारामती में हैं और ‘‘उचित’’ समय पर सामना के लेख का जवाब देंगे।
Author September 11, 2017 14:56 pm
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एनसीपी चीफ शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले।

शिवसेना सांसद संजय राउत ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एनसीपी प्रमुख शरद पवार की बेटी सुप्रिया सूले को अपने मंत्रिमंडल में शामिल करने की पेशकश की थी। पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ में रविवार को छपे एक लेख में राउत ने कहा कि पवार के साथ एक मुलाकात में उन्होंने मीडिया में आई उन खबरों के बारे में पूछा, जिनमें कहा गया था कि पवार मोदी मंत्रिमंडल में शामिल होंगे। राउत ने लिखा, ‘‘पवार ने मुझसे कहा कि मीडिया में आई खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने इस तरह की खबरों को मूर्खता की हद करार दिया।’’ उन्होंने दावा किया कि पवार ने कहा, ‘‘मेरी पार्टी के बारे में अफवाह फैलाई जा रही है। मोदी ने एक बार मुझसे कहा था कि वह सुप्रिया को अपने मंत्रिमंडल में शामिल करना चाहते हैं। उस बैठक में मौजूद सुप्रिया ने मोदी से कहा कि वह भाजपा में शामिल होने वाली आखिरी शख्स होंगी।’’ शिवसेना सांसद ने यह भी कहा कि पवार ने उन्हें बताया कि एनसीपी का रुख साफ है, फिर भी भ्रम पैदा करने के लिए अफवाह फैलाई जा रही है।

राउत ने कहा, ‘‘शरद पवार यह कहते हैं। लेकिन एनसीपी के ऐसे वरिष्ठ नेता भी हैं जो (महाराष्ट्र के) मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस के संपर्क में हैं। शिवसेना के लिए चिंता का कोई कारण नहीं है, चाहे एनसीपी फड़णवीस मंत्रिमंडल में शामिल होना चाहे या मुख्यमंत्री एनसीपी नेताओं के साथ गुप्त बैठकें करें।’’ जब प्रतिक्रिया के लिए पवार से संपर्क करने की कोशिश गई तो एनसीपी प्रमुख के एक करीबी सहयोगी ने कहा कि वह अपने गृहनगर बारामती में हैं और ‘‘उचित’’ समय पर सामना के लेख का जवाब देंगे।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.