ताज़ा खबर
 

वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कसा राहुल गांधी पर तंज कहा-अच्छा हुआ ‘युवा नेता’ ने बोलना शुरू नहीं किया, वरना भूकंप आ जाता

मोदी ने कांग्रेस पर तंज करते हुए पूछा कि अनपढ़ जनता किसकी देन है, लेकिन किसी का कालाधन खुल रहा है तो किसी का काला मन खुल रहा है।
एक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर तंज कसे। उन्होंने बिना राहुल गांधी का नाम लिए कहा कि एक युवा नेता भाषण देना सीख रहे हैं और जबसे उन्होंने बोलना शुरू किया है मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। 2009 में पता ही नहीं चलता था कि इस पैकेट में क्या है। अगर न बोलते तो भूकंप आ जाता। देश को इतना बड़ा भूकंप झेलना पड़ता कि 10 साल तक भी देश नहीं उभर पाता।

मोदी ने तंज कसते हुए कहा कि युवा नेता ने बड़े मजे में बोला कि जिस देश में 60 प्रतिशत लोग अनपढ़ हों वहां पीएम मोदी ऑनलाइन बैंकिंग की बात कैसे कर सकते हैं। क्या मैंने कोई जादू टोना किया है जो कोई अनपढ़ हो गया। ये क्या कर रहे हैं उन्हें भी समझ नहीं आ रहा है। अनपढ़ जनता किसकी देन है, लेकिन किसी का कालाधन खुल रहा है तो किसी का काला मन खुल रहा है। देश साफ-सुथरा होकर स्वच्छ होकर सोने की तरह तपकर निकलेगा, इस विश्वास के साथ मैं काम कर रहा हूं। पीएम मोदी ने आखिर में कहा कि मेरा बीएचयू के नौजवानों से आग्रह है कि कालेधन की सफाई तो हो और फिर से यह पनपे नहीं इसके लिए लोगों को ऑनलाइन बैंकिंग के लिए तैयार करना है।

इससे पहले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पिछले दिनों अपनी कई रैलियों के दौरान नोटबंदी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर आरोप लगाए थे। राहुल ने यहां तक कहा कि उनके पास एेसी जानकारियां हैं जो अगर उन्होंने कहीं तो भूकंप आ जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी दौरे को देखते हुए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पुलिस के वरिष्ठ अधीक्षक नितिन तिवारी के अनुसार, प्रधानमंत्री शहर में लगभग पांच घंटे बिताने वाले हैं। इस अवधि में सुरक्षा के लिए 5000 से ज्यादा सुरक्षाकर्मियों को लगाया गया है। उन्होंने कहा कि शहर के हर कोने में तैनात किए गए राज्य पुलिस के कॉन्स्टेबल, पीएसी और अर्द्धसैन्यबलों के जवानों का निरीक्षण करने के लिए पुलिस अधीक्षक रैंक के 12 अधिकारी, 17 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और 42 उप पुलिस अधीक्षक लगाए गए हैं। सुरक्षा के इंतजाम विशेष सुरक्षा समूह (एसपीजी) के साथ चर्चा के बाद किए गए हैं। प्रधानमंत्री की सुरक्षा की सीधे तौर पर जिम्मेदारी एसपीजी की है।

राहुल गांधी के आरोपों का पीएम मोदी ने किया पलटवार; कहा- “अब क्योंकि वो बोल चुके हैं, तो भूकंप का कोई चांस ही नहीं”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग