ताज़ा खबर
 

कांग्रेस के पुराने साथी रहे सरमा बोले- मोदी की तुलना में राहुल गांधी का रिप्लाई आता है तीन साल लेट

हिमांता बिस्वा सरमा ने गोवाहटी की एक लड़की की कहनी का जिक्र करते हुए कहा कि उस लड़की तुरंत दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया जाना था। उसे गोवाहटी से दिल्ली एयर एंबुलेंस से ले जाया गया।
Author नई दिल्ली | April 29, 2017 15:46 pm
कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। (FILE PHOTO)

कांग्रेस के साथ लंबी पारी खेलने वाले असम के मंत्री हिमांता बिस्वा सरमा ने अपनी वर्तमान पार्टी (बीजेपी) और पूर्ववर्ती पार्टी (कांग्रेस) के केंद्रीय नेतृत्व की बीच की मानसिकता के बारे में बताया। एक टीवी चैनल के कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि देश की दोनों सबसे बड़ी पार्टी की मानसिकता के बीच बहुत बड़ा अंतर है। उन्होने कहा, “अगर कोई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तक जाना चाहता है तो उसे दो या तीन ट्वीट करना होता है और पीएम उस प्रतिक्रिया देते हैं। लेकिन, अगर कोई कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी तक पहुंचना चाहता है तो उसे 4-5 साल का इंतजार करना पड़ता है।

हिमांता बिस्वा सरमा ने गोवाहटी की एक लड़की की कहनी का जिक्र करते हुए कहा कि उस लड़की तुरंत दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया जाना था। उसे गोवाहटी से दिल्ली एयर एंबुलेंस से ले जाया गया। लेकिन जिस समय फ्लाइट दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंची उस समय ट्रैफिक पीक पर होता है। इस दौरान गाड़ियां सड़क पर रेंगती नजर आती है। लड़की को बिना देरी के अस्पताल पहुंचने के लिए पीएमओ से अपील की गई। पीएमओ ने तुरंत उस पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्रैफिक पैसेज दिया था। वह लड़की उस तरह के अस्पताल पहुंची जैसे कि राष्ट्रपति पहुंचता हो, यह है न्यू इंडिया। कांग्रेस की मानसिकता पर चोट करते हुए बीजेपी नेता सरमा ने कहा, “लेकिन अगर कोई गोवाहटी मेडिकल कॉलेज से राहुल गांधी को ट्वीट करे तो उसके जवाब का इंतजार करने के लिए तीन साल इंतजार करना होगा।

शुक्रवार को दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी की वरिष्ठ नेत्री शीला दीक्षित ने भी राहुल गांधी को नसीहत दी थी। दिल्ली एमसीडी चुनाव में तीसरे स्थान पर रहीं कांग्रेस के इन दिनों बुरे दिन चल रहे हैं। शीला दीक्षित ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनने के काबिल तो हैं लेकिन उन्हें पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए और सुगम बनना होगा। शीला ने राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी का उदाहरण देते हुए कहा, ‘जब सोनिया ने पार्टी का चार्ज लिया था तो वह हर सुबह दो से तीन घंटे पार्टी के हेडक्वाटर में बिताती थीं, मुझे लगता है कि राहुल गांधी को भी ऐसा ही करना चाहिए।

 

मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी से मुलाकात कर राज्य की वर्तमान स्थिति पर की चर्चा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.