ताज़ा खबर
 

ईद पर बांग्‍लादेश में विस्‍फोट पर बोले जाकिर नायक, कहा- अब लोग मुझे दोषी न ठहराएं

नायक पर ब्रिटेन, कनाडा और मलेशिया में सार्वजनिक रूप से बोलने पर प्रतिबंध लगा है। लेकिन वह भारत और बांग्‍लादेश में बेहद पॉपुलर है।
Author नई दिल्‍ली | July 7, 2016 17:57 pm
इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक। (Source: Twitter)

बांग्‍लोदश में ईद के मौके पर हुए बम धमाकों पर डा. जाकिर नायक का बयान आया है। Rediff.com के मुताबिक, पिछले सप्‍ताह ढाका कैफे पर हमला करने वालों को कथित रूप से प्रभावित करने वाले नायक ने Twitter पर लिखा कि ‘अब लोगों को मुझपर आरोप नहीं लगाने चाहिए।” बांग्‍लादेश में ईद की सबसे बड़ी नमाज के दौरान गुरुवार सुबह धमाके में दो लोगों की मौत और 12 के घायल होने की खबर है। धमाके की खबर आने कुछ देर बाद ही जाकिर ने यह ट्वीट किया।

एक तरफ भारतीय एजेंसियां जाकिर के भाषणों की जांच कर रही हैं, दूसरी तरफ विवादित वक्‍ता ने ट्वीट किया, ”मेरे बेटे ने मुझसे फोन पर कहा कि वह बड़ा होकर सोमालियन डाकू बनना चाहता है। मुझे बड़ा गर्व महसूस हुआ।” जाकिर के दुबई बेस्‍ड टीवी चैनल Peace TV पर कार्रवाई की खबरों से चिंतित हुए बिना उन्‍होंने कहा, ”अगर Peace TV को भारत में बैन किया जाता है, हम इसका नाम बदल देंगे और फिर से चैनल चलाएंगे।”

READ ALSO: स्‍मृति ईरानी को कपड़ा मंत्री बनाए जाने पर JDU नेता का आपत्तिजनक बयान- कहा, तन ढकने के लिए मिला मंत्रालय

नायक पर ब्रिटेन, कनाडा और मलेशिया में सार्वजनिक रूप से बोलने पर प्रतिबंध लगा है। लेकिन वह भारत और बांग्‍लादेश में बेहद पॉपुलर है। डॉक्‍टर से टीवी वक्‍ता बने जाकिर को 10 करोड़ से भी ज्‍यादा लोग देखते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. N
    nc
    Jul 7, 2016 at 8:42 am
    मुसलमानो को अपने धर्म के सुधार पर ध्यान लगाना होगा
    (0)(0)
    Reply