ताज़ा खबर
 

Video: भारत में हमला करने के लिए कराची में खुलेआम मांगा जा रहा चंदा

इंडियन एक्सप्रेस ने जारी की वीडियो, जिसमें जैश के आतंकी भारत में जिहाद के नाम एक मस्जिद के बाहर खुलेआम चंदा मांगते दिखे।
वहां मौजूद पुलिस ने भी यह सब अनदेखा कर दिया। (Photo Source: Video ScreenShot)

भारत में कई आतंकी हमलों को अंजाम दे चुका पाकिस्तान का आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद इन दिनों भारत में आतंक फैलाने के लिए जमकर चंदा जमा कर रहा है। एक वीडियो में जैश के कुछ आतंकी मस्जिद के बाहर लोगों से भारत में जिहाद के नाम पर चंदा मांगते दिखे। रमजान के दौरान जैश के इस कदम ने एक बार फिर पाकिस्तान के आतंकवाद को लेकर ढीले रवैए की पोल खोल दी है।

वीडियो पाकिस्तान के शहर कराची शहर की है, जहां मस्जिद के बाहर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी लोगों से रमजान के पवित्र महीने में चंदा देने को कह रहे हैं ताकि वो भारत और अफ्गानिस्तान में आतंकियों को भेजकर जिहाद कर सकें। “इंडियन एक्सप्रेस’ ने यह वीडियो फुटेज जारी की है, जिसमें फंड जुटाए जाने का दावा किया है। फुटेज पिछले शुक्रवार और शनिवार का है।

यह भी पढ़ेंः आमिर खान की दंगल का Twitter पर हो रहा जमकर विरोध, लोगों ने नाम दिया देशद्रोही का दंगल

कराची के जैकब लाइंस इलाके में शुक्रवार को शूट किए गए वीडियो में जैश के आतंकी लोगों को रोक-रोककर कह रहे हैं कि इस्लाम के मुजाहिद्दीनों की मदद करें ताकि वो कश्मीर के लिए भारत में जिहाद कर सकें। इस वीडियो में सबसे खास बात ये है कि जब लोगों से चंदा एकत्र किया जा रहा था तो पास ही में पुलिस भी खड़ी थी। पुलिस वहां सिर्फ तमाशा देख रही थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. शोम रतूड़ी
    Jul 5, 2016 at 3:03 pm
    पाकिस्तान का दुर्भाग्य है कि वह एक राष्ट्र का स्वरूप खो रहा है और आतंकवाद की पौधशाला बन रहा है .बड़ी मुश्किल से वहां सैनिक तानाशाही खत्म हुई लेकिन जेहादियों ने पूरे प्रशासन को अपनी जकड़ कर लोकतंत्र को अपाहिज बना दिया है .भारत के खिलाफ पाकिस्तानी आतंकवादियों के लिए कोई नई बात नही है ,हाफिज सईद यह काम रोज करता रहता है .
    (0)(0)
    Reply