January 18, 2017

ताज़ा खबर

 

ओम पुरी के खिलाफ FIR, इंडियन आर्मी को कहे थे अपमानजनक शब्द

हाल ही में एक टेलीविजन शो में भारतीय सैनिकों का कथित तौर पर अपमान करने के आरोप में अभिनेता ओम पुरी के खिलाफ आज एक शिकायत दर्ज कराई गई है।

Author मुंबई | October 5, 2016 10:10 am

हाल ही में एक टेलीविजन शो में भारतीय सैनिकों का कथित तौर पर अपमान करने के आरोप में अभिनेता ओम पुरी के खिलाफ मंगलवार को एक शिकायत दर्ज कराई गई है। वरिष्ठ अभिनेता ने माफी मांगते हुए कहा कि वह अपनी गलती मानते हैं और यह बिल्कुल नहीं चाहते कि उनकी टिप्पणी के लिए उन्हें माफ किया जाए। उरी हमले के बाद ‘‘इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन्स’’ (आईएमपीपीए) द्वारा पाकिस्तानी कलाकारों पर भारतीय फिल्मों में काम करने पर अनिश्चितकालीन प्रतिबंध लगाए जाने के बारे में एक बहस के सिलसिले में टीवी चैनल ने ओम पुरी को आमंत्रित किया था। पुलिस के मुताबिक, शिकायत में आरोप लगाया गया है कि बहस के दौरान पुरी ने कथित तौर पर कहा ‘‘सैनिकों को सेना में शामिल होने के लिए किसने कहा था ? किसने उन्हें हथियार उठाने के लिए कहा था ?’ पुरी ने आज, इसी टीवी शो में कहा कि वह अपनी टिप्पणी को लेकर शर्मिन्दा हैं और इसके लिए माफी काफी नहीं हो सकती।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 5, 2016 10:09 am

सबरंग