ताज़ा खबर
 

ओडिशा: गर्लफ्रेंड का रेप करने के बाद दोस्‍तों के आगे परोस दिया, 4 दिन तक बर्बरता का शिकार होती रही युवती

लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसको चार दिनों तक घर में बंधक बनाकर रखा गया था।
इस तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीक के तौर पर किया गया है।

मयूरभंज जिले के उडाला में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी ने रिश्तों को शर्मसार करते हुए अपनी ही प्रेमिका का बलात्कार किया है। युवक का मन जब इतने से भी नहीं भरा तो उसने इस जघन्य अपराध में अपने दो दोस्तों को भी शामिल कर लिया। बताया जा रहा है कि लड़की खूंटा इलाके की रहने वाली है। उसके ब्यॉयफ्रेंड ने किसी बहाने से उडाला के मेढखैय में ले गया। जहां उसने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपनी गर्लफ्रेंड का गैंगरेप किया।

आरोपी का नाम पूर्णचंद्र राउत उर्फ पूर्णा बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, 7 मई को लड़की अपने घर से भाग गई थी। पुलिस ने बताया कि लड़की पूर्णा से प्यार करती थी। वो लगातार उसपर शादी का दवाब डाल रही थी। जिसके बाद आरोपी ने 3 मई को लड़की से कहा कि वो उससे मंदिर में शादी करेगा। इसके बाद वो आरोपी के कहने पर 7 मई को अपने घर से भाग गई।

पूर्णा लड़की को मेढखैय इलाके में एक घर में ले गया। इसके बाद उसके दो दोस्त वहां आ गए। इसके बाद दोनों लड़के उससे छेड़छाड़ करने लगे। लड़की अपने ब्यॉफ्रेंड की इस हरकत से काफी हैरान हुई। जब लड़की ने उन युवकों का विरोध किया तो उसके प्रेमी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका बलात्कार किया।

लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसको चार दिनों तक घर में बंधक बनाकर रखा गया था। वे हर रोज रात को उसका यौन शोषण करते थे। जब उसने घर से भागने की कोशिश की तो उसे जान से मारने की धमकी दी। इसी बीच वह सौभाग्यवश रविवार को भागने में कामयाब रही। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

वहीं एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़की को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा गया है। हम मामले की हर पहलू से जांच कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि संबंधित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.