ताज़ा खबर
 

विजय माल्‍या के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी, ईडी के खिलाफ किंगफिशर की याचिका भी खारिज

कोर्ट ने किंगफिशर एयरलाइंस की उस याचिका को भी खारिज कर दिया, जिसमें प्रवर्तन निदेशालय के उस दावे को चुनौती दी गई थी, जिसके मुताबिक माल्‍या ने विदेश में संपत्‍त‍ियां खरीदने के लिए आईडीबीआई से लिए 430 करोड़ रुपए के लोन का घपला किया।
Author नई दिल्‍ली | April 18, 2016 18:15 pm
किंगफिशर एयरलाइंस ने मुंबई स्‍थ‍ित विशेष पीएमएलए अदालत में याचिका दायर करके ईडी के दावे को झूठा और त्रुटिपूर्ण करार दिया था।

किंगफिशर एयरलाइंस के मालिक विजय माल्‍या के खिलाफ सोमवार को एक विशेष अदालत ने गैर जमानती वॉरंट जारी किया। कोर्ट ने किंगफिशर एयरलाइंस की उस याचिका को भी खारिज कर दिया, जिसमें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के उस दावे को चुनौती दी गई थी, जिसके मुताबिक माल्‍या ने विदेश में संपत्‍त‍ियां खरीदने के लिए आईडीबीआई से लिए 430 करोड़ रुपए के लोन का घपला किया। किंगफिशर एयरलाइंस ने मुंबई स्‍थ‍ित विशेष पीएमएलए अदालत में याचिका दायर करके ईडी के दावे को झूठा और त्रुटिपूर्ण करार दिया था।

READ ALSO: माल्‍या का पासपोर्ट सस्‍पेंड, ब्रिटेन में रहना हुआ गैरकानूनी, प्रत्‍यर्पण की मांग कर सकता है ईडी

बता दें कि ईडी ने केस के इस चरण में माल्‍या की ओर से याचिका दायर करने पर सवाल उठाए थे। कोर्ट ने न केवल याचिका खारिज कर दी, बल्‍क‍ि उनके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी कर दिया। ईडी की ओर से पेश एडवोकेट हीतेन वेनेगांवकर ने कोर्ट को बताया कि आगे की जांच के लिए माल्‍या का पेश होना जरूरी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग