ताज़ा खबर
 

नोटबंदी पर समर्थन को लेकर बोले नीतीश कुमार, कहा- विरोधी कर रहे मेरी राजनीतिक हत्या की कोशिश

नीतीश कुमार ने कहा कि विरोधियों ने उनकी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की और कहा कि वह भाजपा के करीब जा रहे हैं।
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार। (फाइल फोटो)

नोटबंदी के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार का समर्थन करने वाले नीतीश कुमार ने कहा कि कुछ लोगों ने उनकी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि “विरोधियों ने मेरी राजनीतिक हत्या करने की कोशिश की और कहा कि मैं भाजपा के करीब जा रहा हूं।” नीतीश कुमार के नोटबंदी को लेकर समर्थन के बाद विपक्ष के साथ ही एनडीए के भी कुछ लोगों ने कहा कि नीतीश ने किसी राजनीतिक लालसा के चलते किया है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि वर्तमान समय में राजनीतिक मुद्दों पर नजरिया रखने पर अनर्गल राजनीतिक व्याख्या की जाती है। नीतीश ने नोटबंदी के विरोध में वामदल, कांग्रेस और राजद के ‘भारत बंद’ एवं प्रदर्शन से स्वयं को अलग रखा था।

नीतीश कुमार ने कहा कि उनके बारे में तरह-तरह की अफवाहें फैलाई जा रही हैं। कभी कहा जाता है कि मेरी अमित शाह से मुलाकात हुई है तो कभी कहा जाता मैंने प्रधानमंत्री से बात की है। नीतीश ने जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और बिहार विधानमंडल के पार्टी के उपनेता श्याम रजक के सरकारी आवास पर पार्टी विधायक दल की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि आज कल राजनीतिक मुद्दों पर नजरिया रखने पर अनर्गल राजनीतिक व्याख्या की जाती है। मैं इसकी चिन्ता नहीं करता। बहुत लम्बे अर्से से मेरे राजनीतिक जीवन पर प्रहार करके उसे खत्म करने का अनवरत प्रयास जारी हैं।

उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय स्तर के मुद्दे यथा संप्रग सरकार के समय भाजपा शासित राज्य जीएसटी का विरोध कर रहे थे, उस समय भी उन्होंने राज्य हित में इसे लागू करने का समर्थन किया था। दौर बदला है जो जीएसटी का विरोध कर रहे थे आज वे जीएसटी लागू किये जाने का समर्थन कर रहे हैं। नीतीश ने जोर दिया है कि केंद्र को बिना समय गवाएं बेनामी संपत्ति पर भी प्रहार करना चाहिए। इसमें किसी प्रकार की देरी से कालाधन के खिलाफ वांछित परिणाम नहीं आ पाएगा। इसमें देरी से इसके पीछे मंशा सही नहीं थी यह भी परिलक्षित होगा।

NIA ने अल-कायदा के तीन संदिग्ध सदस्यों को गिरफ्तार किया; पीएम मोदी को मारने की बना रहे थे योजना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. R
    ramji
    Nov 29, 2016 at 2:58 pm
    आप भाजपा मैं नहीं जा रहे हैं सब जानते हैं भाजपा आप के चारों और खड़ी हो गई है आप का राजनैतिक पुनर्जन्म हो चूका है
    Reply
    1. D
      Dev Verma
      Nov 29, 2016 at 4:36 pm
      इतस टाइम तो ओपन उप योर आईज एंड एक्शन. चोरों को छोड़ो और देश का सुचो, अगर लालू के साथ रहोगे तो चोर हे कहलाओगे.
      Reply
      1. K
        Kaushalendra Sin
        Nov 29, 2016 at 7:53 am
        Nitishji samay kisi k liye rukta nahi or etihas kisi ko kshma nahi karta.desh me emandar or beyman ka sangharsh suru h.aapne image ke anurup honesty ka sath diya.agar emandar neta aik sath ate h to janta swagat karegi.
        Reply
        1. K
          Kaushalendra Sin
          Nov 29, 2016 at 8:01 am
          honest nitish supported honest stand of PM modiji in interest of nation&peoples.janta take it in high esteem. in peoples&national interest if they allai,will be most welcomed by common men.it's solicited. people watch.
          Reply
          1. S
            sanjay
            Nov 29, 2016 at 4:43 am
            वाजपेयीजी,आडवाणीजी,सुषमाजी,जेटलीजी,की बीजेपी का अंत हो गया है उस दौर में बीजेपी के कार्यो और भरस्टाचार के बारे में आज के समय में विपक्ष का बोलना ी नहीं होगा,क्योकि आज की मोदीमय बीजेपी साफ़ सुथरी छवि वाली ईमानदार मजबूत कर्मठ है!बीजेपी के पुराने कार्यो कलापो को उठाकर विपक्ष आज मोदीजी को कमजोर करने का प्रयास कर रहा है! मोदीजी की तुलना आज के दौर में उनके कद के बराबर विश्व में कोई भी नेता नहीं है हमारा सोभायग्य है की हमें मोदीजी जैसा लौहपुरुष मिला!
            Reply
            1. R
              ramji
              Nov 29, 2016 at 3:00 pm
              मोदी जी बीजेपी के प्रकाश करात हैं
              Reply
            2. Load More Comments
            सबरंग