ताज़ा खबर
 

Bihar Polls: केजरीवाल ने कहा- ‘मोदीजी बिहार हार रहे हैं’

Bihar Elections 2015- बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे दौर के मतदान के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज राज्य में नीतीश कुमार की जीत की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा यह चुनाव बुरी तरह हारने जा रही है।
Author नई दिल्ली | October 16, 2015 16:07 pm
‘मोदीजी बिहार हार रहे हैं’

बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे दौर के मतदान के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज राज्य में नीतीश कुमार की जीत की भविष्यवाणी करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भाजपा यह चुनाव बुरी तरह हारने जा रही है।
आम आदमी पार्टी के संयोजक ने कहा कि नीतीश कुमार एक बार फिर राज्य की सत्ता संभालेंगे ।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘मेरी सूचना के मुताबिक, मोदीजी बिहार चुनाव बुरी तरह हारने जा रहे हैं। नीतीशजी चुनाव जीत रहे हैं।’’

केजरीवाल ने अगस्त में दिल्ली में आयोजित एक सम्मेलन में बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में नीतीश कुमार को पूरा समर्थन देने का ऐेलान किया था।

Also read- Bihar Polls LIVE: दोपहर तक 36.27% वोटिंग, केजरीवाल ने कहा- मोदी हारेंगे चुनाव 

हालांकि विधानसभा चुनाव में उन्होंने जद (यू) के लिए प्रचार नहीं किया।

मोदी के खिलाफ मिलकर हमला करते हुए दोनो नेताओं ने बिहार के लिए सवा लाख करोड़ रूपए का पैकेज घोषित करने के लिए भी उनकी आलोचना की थी।

हालांकि आम आदमी पार्टी के लिए नीतीश कुमार का समर्थन करना आसान नहीं था क्योंकि उनकी पार्टी जद :यू: उस महागठबंधन का हिस्सा है, जिसमें लालू प्रसाद के नेतृत्व वाली राजद की भी भागीदारी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. I
    INDIAN
    Oct 17, 2015 at 5:10 am
    दिल्हीमें मुझे सिर्फ पांच साल राज करने से कौन रोकेगा /आगे मुर्ख जनता को देखा जायगा
    Reply
  2. H
    Hemant Chaudhry
    Oct 16, 2015 at 9:59 pm
    ये चीन/ नक्सलियों का दलाल/ आरक्षण विरोधी और तथाकथित भ्रष्टाचार विरोधी उस नीतीशजी को सपोर्ट कर रहा है जो महा bhrahstachtachari लालूजी के साथ हैं . केजरीवाल और लालूजी दोनों ने एक दूसरे की मन बेहेन की थी अब नमो/ भाजपा विरोध के नाम पर एक साथ है. बिहार की जनता समझदार है. No उल्लू बनाविंग
    Reply
  3. A
    ASHOK
    Oct 17, 2015 at 12:04 pm
    अरविन्द केजरीवाल जी Exit Polls लांच कर दो, डेल्ही मैं काम करना नहीं है
    Reply
  4. P
    pawan kumar
    Oct 16, 2015 at 4:49 pm
    केजरीवाल ने सर्टिफाइट कर दिया है की नितीश जी हार रहे है ..................
    Reply
  5. P
    Prashant Kumar
    Oct 31, 2015 at 4:48 pm
    भाई ये बात आप बीजेपी को समझा दो सेंटर के सारे मिनिस्टर के साथ बिहार में क्या कर रहे है,...? भाई देश पे ध्यान दो ५ -८ जगहों पे सुख पारा है... क्यों अपनी दही को कट्टा कहने में सरम आ रही है क्या? "जिनके खुद के घर शीशे के होते है बॉस उनको दूसरे के घरों में पत्तर फेकने के पहले १०० बार सोचना चाहिए"
    Reply
  6. P
    Prashant Kumar
    Oct 31, 2015 at 4:49 pm
    हाँ मेरे अकाउंट में ब्लैक मनी का २० लाख रुपये आ गए :)
    Reply
  7. R
    raj kumar
    Oct 16, 2015 at 5:06 pm
    केजरीवालजी पहले दिल्ली तो संभल लो जहाँ आपके विधायक एक करके गुल खिलाते जा रहे हैं दिल्ली में कुछ काम करके तो दिखाए या सिर्फ केंद्र सरकार से लड़ना ही सीखा हे बिहार का माा वहां की जनता पर छोड़ dijiye
    Reply
  8. Load More Comments
सबरंग