ताज़ा खबर
 

‘मैं आप सभी को आश्वसन देना चाहता हूं कि आप सुरक्षित हैं’: केजरीवाल

पूर्वोत्तर को देश की सबसे सुन्दर जगह बताते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में रहने वाले क्षेत्र के लोगों को आज आश्वासन दिया...
Author नई दिल्ली | October 17, 2015 10:59 am

पूर्वोत्तर को देश की सबसे सुन्दर जगह बताते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में रहने वाले क्षेत्र के लोगों को आज आश्वासन दिया कि वे सुरक्षित हैं और कहा कि उनकी सरकार सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी जरूरी कदम उठाएगी।

आईजीएनसीए में आयोजित तीसरे पूर्वोत्तर उत्सव के उद्घाटन के दौरान कहा, मैं आप सभी को आश्वासन देना चाहता हूं कि आप सुरक्षित हैं। कृपया सुरक्षित महसूस करें.. कृपया दिल में कोई डर ना रखें।

हम सभी सुरक्षित हैं और मैं आपकों आश्वासन देता हूं कि दिल्ली सरकार की ओर से जो भी आवश्यक होगा, हम करेंगे। राजधानी में पूर्वोत्तर के लोगों के साथ होने वाले भेद-भाव की घटनाओं का जिक्र करते हुए, केजरीवाल ने कहा कि ऐसा रूख रखने वाले लोगों की सोच को बदला जा सकता है।

मुख्यमंत्री ने कहा, मुझे स्वीकार करने दें, मुझे लगता है कि पूर्वोत्तर देश में सबसे सुन्दर स्थान है और मुझे लगता है कि पूर्वोत्तर के लोग देश में सबसे सुन्दर और अच्छे होते हैं। मैं और एक बात कहना चाहूंगा कि दिल्ली के लोग भी बहुत अच्छे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. N
    Naveen Bhargava
    Oct 17, 2015 at 8:18 pm
    (0)(0)
    Reply
    सबरंग