ताज़ा खबर
 

इन्विटेशन के बावजूद सोनिया गांधी की बैठक से दूर रही NCP

यह घटनाक्रम ऐसे समय सामने आया है, जब इस आशय की खबरें हैं कि गुजरात में हाल में हुए राज्यसभा चुनाव में राकांपा के दोनों विधायकों ने कांग्रेस प्रत्याशी अहमद पटेल के खिलाफ भाजपा को मत दिया था।
Author August 11, 2017 21:04 pm
कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार। (फाइल)

विपक्ष के बीच की दरार शुक्रवार को एक बार फिर नजर आई, जब कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी द्वारा बुलाई गई विपक्षी दलों की बैठक में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) शामिल नहीं हुई। शरद पवार की पार्टी राकांपा को बैठक के लिए न्योता भेजा गया था। यह घटनाक्रम ऐसे समय सामने आया है, जब इस आशय की खबरें हैं कि गुजरात में हाल में हुए राज्यसभा चुनाव में राकांपा के दोनों विधायकों ने कांग्रेस प्रत्याशी अहमद पटेल के खिलाफ भाजपा को मत दिया था। सोनिया ने बैठक विपक्षी एकता और मोदी सरकार के खिलाफ रणनीति पर विचार के लिए बुलाई थी। संसद भवन परिसर में हुई इस बैठक में सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद, ए.के.एंटनी, तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी, नेशनल कांफ्रेंस के उमर अब्दुल्ला, भाकपा के डी.राजा, माकपा महासचिव सीताराम येचुरी और कुछ अन्य नेताओं ने शिरकत की।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग