ताज़ा खबर
 

मॉनसून सत्र के पहले द‍िन ह‍िट हो गई सुप्रिया सुले के कैमरे में कैद एक खास तस्‍वीर

फोटो पोस्ट करते ही करीब 1200 लोगों ने उसे लाइक किया है। हालांकि, इससे कुछ देर पहले सुप्रिया ने जिस फोटो को शेयर किया था उसे बहुत कम लोगों ने पसंद किए थे।
सुप्रिया सुले के साथ बीजेपी सांसद हेमामालिनी, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, बीजेपी सांसद किरण खेर और मीनाक्षी लेखी दिख रही हैं।

मानसून सत्र के पहले दिन आज (17 जुलाई को) संसद में तो कोई कामकाज नहीं हुआ। अलबत्ता महिला सांसदों ने फोटो शूट कराए। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) की सांसद और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फोटो शूट की दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। पहले फोटो में सुप्रिया सुले के साथ बीजेपी सांसद हेमामालिनी, केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल, बीजेपी सांसद किरण खेर और मीनाक्षी लेखी दिख रही हैं।

दूसरे फोटो में सुप्रिया के साथ मीनाक्षी लेखी और अनुप्रिया पटेल के अलावा केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज किरण खेर और अन्य दो सांसद दिख रही हैं। सुले की दोनों तस्वीरों को लोगों ने खूब पसंद किए हैं। फोटो पोस्ट करते ही करीब 1200 लोगों ने उसे लाइक किया है। हालांकि, इससे कुछ देर पहले सुप्रिया ने जिस फोटो को शेयर किया था उसे बहुत कम लोगों ने पसंद किए थे। इसके साथ ही कई लोगों ने उस पर प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। कुछ लोगों ने इसे महिला शक्ति के रूप में लिखा है तो कुछ लोगों ने इस तस्वीर के बहाने संसद और विधानसभाओं में महिलाओं के लिए 33 फीसदी आरक्षण की मांग उठाई है। एक यूजर ने इस बात के लिए सभी सांसदों की तारीफ की है कि वे लोग पार्टी लाइन से हटकर एकजुट होकर खुशी के लम्हें साझा कर रही हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मुंबई के भायखला महिला जेल में एक कैदी की मौत होने के बाद 30 महिला सांसदों ने जेल का दौरा किया था। उस टीम में सांसद सुप्रिया सुले भी मौजूद थीं। तब महिला सांसदों ने कैदियों से बात कर उनकी परेशानियां जानी थीं। सुले के साथ असम की बीजेपी सांसद बिजॉय चक्रवईती के अलावा, रक्षा खडसे और वंदना चव्हाण भी मौजूद थीं।

सबरंग