ताज़ा खबर
 

15 अगस्‍त को AAP में शामिल होंगे सिद्धू, सीएम कैंडिडेट नहीं होंगे, करेंगे पार्टी के लिए प्रचार: रिपोर्ट

सिद्धू ने एक प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा था कि मोदी लहर में विरोधी नेताओं के साथ वे खुद भी डूब गए।
Author नई दिल्ली | July 28, 2016 18:19 pm
आवाज-ए-पंजाब पार्टी के संस्थापक सदस्य और नेता नवजोत सिंह सिद्धू। (PTI Photo by Kamal Singh)

बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू 15 अगस्‍त को आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे। न्‍यूज चैनल एनडीटीवी ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है। रिपोर्ट के मुताबिक, वे आम आदमी पार्टी के स्‍टार कैंपेनर होंगे। हालांकि, पार्टी ने उन्‍हें सीएम पद का कैंडिडेट नहीं बनाया है। बता दें कि सिद्धू ने हाल ही में राज्‍यसभा सांसद के पद से इस्‍तीफा दे दिया था। इसके बाद से ही उनके आप में जाने की अटकलें थीं। हालांकि, सिद्धू ने मीडिया के सामने आकर पार्टी छोड़ने की वजह बताई, लेकिन आप ज्‍वाइन करने को लेकर कुछ नहीं कहा था।

सिद्धू ने निकाला था बीजेपी नेताओं पर भड़ास:
सिद्धू ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा था कि मोदी लहर में विरोधी नेताओं के साथ वे भी डूब गए। उन्‍होंने कहा कि पंजाब छोड़कर जाने की शर्त पर ही उन्‍हें राज्‍यसभा भेजा गया, लेकिन वे पंजाब की सेवा करना चाहते थे, इसलिए उन्‍होंने पद छोड़ दिया। सिद्धू की पत्‍नी भी बीजेपी से विधायक हैं। इस बात की अटकलें भी हैं कि उनकी पत्‍नी भी आम आदमी पार्टी में जा सकती हैं। सिद्धू और उनकी पत्‍नी, दोनों का ही लंबे वक्‍त से अकाली दल से विवाद चल रहा था। शायद इसलिए ही बीजेपी आलाकमान ने सिद्धू को पंजाब से दूर रहने की हिदायत दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    Bhim Sethi
    Jul 29, 2016 at 1:06 pm
    सिधु ,आम आदमी पार्टी में नहीं जायेगा ! अपने आपको शेर कहना वाला, दुसरो के हाथो का शिकार नहीं होगा !
    (0)(0)
    Reply