April 26, 2017

ताज़ा खबर

 

दुबई में रह रहे पति ने वाट्सअप वीडियो से दिया तलाक, ससुर ने कहा- उम्मीद करते हैं तुम्हे बेहतर पति मिले

बुधवार को बदर ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने वाट्सअप पर वीडियो भेजकर तीन बार तलाक कहा है। बदर ने बताया कि उसकी शादी बीते साल फरवरी में हुई थी।

हैदराबाद में महिला को पति ने वाट्सअप वीडियो के जरिए दिया तलाक

तीन तलाक से जुड़ा एक और मामला सामने आया है। हैदराबाद में एक महिला ने पुलिस में शिकायत की है कि उसके पति ने व्हाट्सअप पर वीडियो भेजकर तीन बार तलाक कहा है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसके ससुराल वालों ने तलाक के नोटिस के साथ कामना कि है कि उसे बेहतर पति मिले। जानकारी के मुताबिक महिला का नाम बदर इब्राहिम है। पति का नाम मुद्दसिर अहमद खान रियाद में एक बैंक में सॉफ्टवेयर एनालिस्ट के तौर पर काम करता है।

बुधवार को बदर ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने वाट्सअप पर वीडियो भेजकर तीन बार तलाक कहा है। बदर ने बताया कि उसकी शादी बीते साल फरवरी में हुई थी। शादी के 20 दिन बाद मुद्दसिर रियाद चला गया था। उसके बाद वो लगातार फोन से संपर्क में रहता था। मैसेज मिलने के बाद बदर जब अपने ससुराल पहुंची तो उसे घर में जाने से रोका गया।

बदर ने कहा कि घर पहुंचने के बाद उसके ससुर ने अंदर जाने से रोका और कहा कि अब आप यहां मत आइए। उनके बेटे ने तलाक दे दिया है। हम प्रार्थना करते हैं कि आपको अच्छा पति मिले। बदर कानूनी नोटिस के साथ तलाकनामा पेपर लेकर पुलिस स्टेशन गई थी। बदर ने पुलिस से मांग की है कि ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए, जो तीन तलाक का दुरूपयोग करते हैं।

बता दें कि पूरे देश में तीन तलाक का मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है। आजकल कोई ई-मेल के जरिए अपनी पत्नी को तलाक दे रहा है, तो कोई व्हाट्सअप के जरिए तलाक दे रहा है। इससे पहले भी एक मामला सामने आ चुका है जब यूपी के फैजाबाद में एक पति ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान अपनी पत्नी को तीन बार तलाक कह दिया था और डेढ़ साल की अपनी बच्ची को छोड़कर भाग खड़ा हुआ।

देखिए वीडियो - सुप्रीम कोर्ट ने तीन तलाक को मानवाधिकार का मुद्दा बताया; 11 मई तक होगा सभी याचिकाओं का निपटारा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on April 20, 2017 2:22 pm

  1. No Comments.

सबरंग