January 16, 2017

ताज़ा खबर

 

नासिक के 8 गांवों में कर्फ्यू, नाबालिग लड़की से रेप की कोशिश

अफवाहों पर लगाम लगाने के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं शुक्रवार (14 अक्टूबर) तक के लिए निलंबित रहेंगी।

Author नासिक | October 13, 2016 19:28 pm
नासिक के तालेगांव में कर्फ्यू। (Source: Rashmi Rajput)

महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक किशोर द्वारा एक नाबालिग लड़की से कथित बलात्कार की कोशिश के बाद हुई झड़पों और पथराव की घटनाओं के बाद इगतपुरी और त्रिंबकेश्वर तहसील के आठ गांवों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। ग्रामीण नियंत्रण कक्ष में तैनात एक पुलिस अधिकारी ने गुरुवार (13 अक्टूबर) को बताया कि विल्होली, संजेगांव, शिवागेदांग, अंजेनरी, तालेगांव, माहिरावानी, तलवाडे और गोंडे गांवों में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए बुधवार रात कर्फ्यू लगाया गया और यह शुक्रवार तक प्रभावी रहेगा।

मंगलवार को दोनों तहसीलों के इन गांवों में झड़पें हुई थीं जिसमें 13 लोग जख्मी हो गए थे। एक व्यक्ति इस झड़प में गंभीर रूप से घायल हो गया था। सतपुर, पथरडी फाटा, लेखा नगर और राणे नगर जैसे इलाकों में हुई पत्थरबाजी की घटनाओं से पुलिस को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। बहरहाल, पुलिस ने बताया कि नासिक सिटी में हालात नियंत्रण में हैं। अफवाहों पर लगाम लगाने के लिए मोबाइल इंटरनेट सेवाएं शुक्रवार तक के लिए निलंबित रहेंगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 13, 2016 7:28 pm

सबरंग