ताज़ा खबर
 

हार के लिए मोदी, शाह और जेटली जिम्मेदार: शौरी

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी ने रविवार को यहां कहा कि बिहार चुनावों में हार के लिए नरेंद्र मोदी, अमित शाह और अरुण जेटली को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए..
Author नई दिल्ली | November 9, 2015 01:15 am
पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी।

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी ने रविवार को यहां कहा कि बिहार चुनावों में हार के लिए नरेंद्र मोदी, अमित शाह और अरुण जेटली को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि पार्टी में नेतृत्व के खिलाफ ‘शांत असहयोग आंदोलन’ अब और गहराएगा। शौरी ने कहा कि किए गए वायदों के पूरा न होने की वजह से मोदी केंद्रित अभियान में विश्वसनीयता की कमी थी। उन्होंने कहा लकि हार के लिए भाजपा की विभाजक नीतियां जिम्मेदार हैं।

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने अमित शाह और अरुण जेटली पर मोदी के खिलाफ एक ऐसा घेरा बनाने का आरोप लगाया जिसकी वजह से विपक्षी दलों, जिनके हाथ में 69 फीसद से ज्यादा वोट थे, ने एकजुट होकर गठबंधन बनाया। उन्होंने कहा कि भाजपा महज 31 फीसद मतों के साथ मोदी की लोकप्रियता की वजह से सत्ता में आई थी।

यह पूछे जाने पर कि हार के लिए किसे जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए, शौरी ने कहा- ‘ये मोदी, मुख्य रणनीतिकार शाह और जेटली हैं। इनके अलावा पार्टी या सरकार में कोई चौथा व्यक्ति नहीं है।’ जब उनसे पूछा गया कि बिहार में पार्टी के प्रचार अभियान में क्या गलत हुआ, शौरी ने कहा-‘सब कुछ।’

ALSO READ: 

बिहार में हारे मोदी: 6 बातें बता रहे चुनाव के ये नतीजे

लालू बोले- नरेंद्र मोदी को इस्‍तीफा देकर गुजरात जाना पड़ेगा

BJP की हार से खुश हुए पाकिस्‍तानी, टि्वटर ट्रेंड बना #Bihar

शत्रुघ्‍न सिन्‍हा बोले- अब नहीं रहेगा बिहारी VS बाहरी का झगड़ा

BLOG: बिहार में हार पर दिनेश त्रिवेदी ने नरेंद्र मोदी को दीं चार सीख

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.