December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

नाना पाटेकर ने किया नोट बंदी पर सरकार का समर्थन, फैसले को बताया मीठी चाय

यूपी के गाजीपुर रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि मेरा फैसला कड़क चाय की तरह है जो गरीबों को भाती है अमीरों को नहीं।

बॉलीवुड अभिनेता नाना पाटेकर

भारत सरकार द्वारा 500 और 1000 के नोट बंद करने के फैसलों का अब बॉलीवुड के एक और स्टार नाना पाटेकर ने समर्थन किया है। नाना पाटेकर ने पीएम के फैसले की तारीफ की है। अभिनेता नाना पाटेकर ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ में बॉर्डर पर बीएसएफ जवानों से मुलाकात करने पहुंचे थे। यहीं पर मीडियों से बात करते हुए नोटबंदी पर उन्होंने कहा कि पीएम द्वारा दी गई कड़क चाय ईमानदार लोगों के मीठी चाय बताया है। इससे पहले यूपी के गाजीपुर रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि मेरा फैसला कड़क चाय की तरह है जो गरीबों को भाती है अमीरों को नहीं।

ये पहली बार नहीं है जब नाना ने किसी मुद्दे पर अपनी बात रखी है। इससे पहले पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने को लेकर भी उन्होंने कहा था कि सैनिक ही भारत के सबसे बड़े हीरो हैं। वैसे नान पाटेकर के अलावा कई दूसरे बड़े सितारों ने भी सरकार के इस फैसले का समर्थन किया है। नाना से पहले, सलमान खान, शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, रजनीकांत, अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर, करण जौहर, कपिल शर्मा, ऐश्वर्या राय, ऋषि कपूर ने भी सरकार के नोट बंदी के फैसले पर सहमति जताई थी। हालांकि अरशद वारसी सरकार के इस फैसले के खिलाफ ट्वीट किया।

करीब छह दिन बीत जाने के बाद भी बैंकों और एटीएम के सामने लंबी लंबी कतारे देखने को मिल रही हैं। पूरे देश में अफरा-तफरी जैसा माहौल बना हुआ है।  जिनके घरों में शादी है या जिनके परिजन अस्पताल में भर्ती हैं वो सरकार के इस कदम से ज्यादा दिक्कतों का सामना कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभी तक करीब 16 लोगों की मौत नोट बंदी के चलते हो चुकी है। मंगलवार को सरकार ने कुछ बड़े कदम उठाए हैं। अब बैंक से पैसे निकालने पर उंगलियों पर स्याही लगाई जाएगी। साथ ही सरकार जनधन के अकाउंट में आने वाली राशि पर भी नजर बनाए हुए हैं।

नोटबंदी पर दिल्‍ली विधानसभा में हंगामा, केजरीवाल का आरोप- पीएम माेदी ने आदित्‍य बिरला ग्रुप से ली 25 करोड़ की घूस

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 16, 2016 5:23 am

सबरंग